यहां इस तरह के मर्द को मिल सकती है नौकरी, बस उन्हें करना होगा!


नई दिल्ली: हमारा देश काफी विकास कर चूका है लेकिन सेक्स को लेकर यहां अभी सभी के मन में झिझक जस के तस बनी हुई है. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक देश में सेक्स करने का जॉब भी दिया जा रहा है. इस वैकंसी लिए पेपर में विज्ञापन भी दिया गया है. बता दें कि इसके लिए मर्दों क्वालिफिकेशन सिर्फ इतनी ही होगी कि वो अपने जॉब के दौरान महिला से सेक्स करके उसे पूरी तरह से संतुष्ट कर सके.

यह वैकंसी ब्रिटेन के एक महिला ने निकाली है. वह यह पद उसी मर्द को प्रोवाइड करेगी जो उसके साथ 90 मिनट तक सेक्स कर सेक्स कर सके. एक हिंदी वेबसाइट की खबर की माने तो यह महिला ने अपने अपने पति से सेक्स के मामले में खुश नहीं थी. क्योंकि इस महिला का पति इन्हें सेक्स के लिए टाइम नहीं दे पाता था. इसलिए इसे अब ऐसी मर्द की जरूरत और तलाश है जो इसके साथ संबंध बनाकर चरम सीमा तक पहुंचा सके.

हिंदी वेबसाइट के अनुसार इस विज्ञापन के बाद कई लोगों ने इस जॉब के लिए अपनी इच्छा जाहिर की. साथ ही कई लोगों ने कमेन्ट भी किया. कमेन्ट पर महिला ने बताया कि उसके पति अपने काम में लगे रहे उनके लिए वो ज्यादा इम्पोर्टेंट है. पर मैं अपने नए पार्टनर के साथ अपने बेडरूम में मस्ती करूंगी क्योंकि इसमें मुझे अधिक मजा आता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article हार के बाद सपा दिग्गज आजम खां ने आखिर खोल ही दिया राज इस कारण से हुआ.....!

Next Article » पहली बार मायावती को मिली बड़ी सफलता इस पार्टी से पूर्व केंद्रीय मंत्री सहित 3 दिग्गजों ने ली बसपा की सदस्यता!

Tagged with: 90 minutes briten