लखीमपुर में हरे झंडे लहराने पर आया योगी का बड़ा बयान,कहा दंगाई जानते हैं…

न्यूज़ डेस्क: लखीमपुर के मुहल्ला बेगमबाग और लक्ष्मीनगर में हफीज सईद के रिहाई के बाद प्रदेश में हरे झंडे लहराए और जमकर नारेबाजी हुई.यह मामला जब योगी आदित्यनाथ के नज़र में आई तब योगी ने ट्वीट कर साफ़ शब्दों में कहा कि यह हरकते देशद्रोह के अन्दर आते है और इस तरह कि हरकत सूबे में बर्दास्त नहीं कि जायेगी.और ऐसे करने वाले के खिलाफ सख्ती से पेश आये और उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोगो को कुचल देना चाहिए.आखिर में उन्होंने कहा कि अगर सूबे में दंगे करने कि साजिश कि तब होगा तुमलोगों का बुरा अंजाम.

लखीमपुर के किसान बाढ़ की विभीषिका झेलते है, बाढ़ से बचाने के लिए इंतजाम किए जा रहे है. किसानों को मुख्यधारा से जोड़ा जा रहा है, किसानों को गेहूं,धान,गन्ना का सही मूल्य मिल रहा है. कहा कि 45 हजार मजरों में हमने बिजली पहुंचाई, 20 हजार से ज्यादा लोगों को फ्री बिजली कनेक्शन दिए, हर गरीब के पास उसका अपना मकान होगा, 11 लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया सरकार ने.

बीजेपी सरकार ने 24 घण्टों की बिजली की व्यवस्था की, पटरी दुकानदारों को भी बसाएंगे, नई फेरी नीति पर काम चल रहा, विरोधियों ने माफियाराज बढ़ाने में कोई संकोच नहीं किया. देशद्रोह में किसी ने झंडे लहराए वो कुचला जाना चाहिए, राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ सख्ती से निपटे प्रशासन, सरकार राष्ट्रद्रोहियों को कड़ाई से कुचलेगी, दंगाई जानते हैं दंगा किया तो क्या अंजाम होगा. प्रदेश में सुरक्षा का माहौल बन रहा, कोई भेदभाव नहीं होगा, प्रदेश में 4 लाख नौकरी जल्द आ रही है, जनता को उसका अधिकार मिलेगा, भ्रष्टाचारी जेल में होंगे.

बरेली के लोग दंगों को नहीं भूले हैं, कई महीनों तक कर्फ्यू लगा था, पिछली सरकारें दंगा करवाती थीं, जब BJP की सरकार बनी तब सूबे में गुंडागर्दी थी,अवैध बूचड़खाने बंद करवाए. अब प्रदेश में कुछ भी अवैध नहीं हो पाएगा, स्मार्ट सिटी के रुप में विकास होने पर जाम से मिलेगी निजात, डोर टू डोर कूड़ा उठेगा, बहुत कुछ बदलेगा, ’50 हजार पुलिस सब इंस्पेक्टर की भर्ती निकलने वाली हैं. बिना किसी भेदभाव के भर्तियां होंगी,1 लाख 76 हजार शिक्षकों की होगी भर्ती,अयोध्या की तरह बिजली से नगर निकाय चमकेंग (बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी ने की जनसभा).

यह भी पढ़ें:

चुनाव से पहले शराब का ज़खीरा बरामद, पुलिस कि बड़ी कामयाबी…

शिक्षा मंत्री ने बोर्ड एग्जाम को लेकर नकलचियों के लिए जारी किया ऐसा फरमान की जान दंग रह जायेंगे

मोदी और योगी को वाराणसी में आज़म ने खूब लताड़ा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article चुनाव से पहले शराब का ज़खीरा बरामद, पुलिस कि बड़ी कामयाबी...

Next Article » पद्मावती विवाद के बीच हुई मौत के कारण आया आलिया भट्ट का ऐसा ट्वीट की मचा हड़कंप...

Tagged with: cm yogi aditya nath LAKHIMPUR

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *