आजम खान ने मोदी को कही ऐसी बातें कि नहीं रोक पायेगें हँसी


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है, पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उनमें मोदी जैसे कई गुण हैं. जैसे उन्हें भी मोदी की तरह “चाय बनाना” आता है, वह “सलीके से कपड़े पहनते हैं”,


“ड्रम बजा सकते हैं” और प्रधानमंत्री बनने के लिए “फिट उम्मीदवार” हैं. सराहनपुर में ई-रिक्शा वितरण कार्यक्रम में आजम ने यह ब्यान दिया. “मुझमें प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं. मैं चाय बना सकता हूँं, ड्रम बजा सकता हूँ, खाना बना सकता हूँ और सलीके से कपड़े पहन सकता हूँ.

इसके बावजूद मैं देखने में भी कुछ खास बुरा नहीं हूँ और न ही भ्रष्ट हूँ.” आजम ने शुरुआती दिनों में मोदी के “चायवाले” के तौर पर किेए गए काम, उनके “नाम लिखे सूट” और जापान एवं तंजिनिया में ड्रम बजाने वाले और सभी को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा.

हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख रूपये जमा कराने के नाम पर मोदी के चुनावी वादे पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा,”यदि मैं प्रधानमंत्री बन जाता हूँ तो मैं आपको यकीन दिलाता हूँ कि मैं छह महिने के भीतर 130 करोड़ लोगों के बैंक खातों में 20-20 लाख रुपए जमा करा दूंगा.

मैं मोदी की तरह नहीं हूँ जो अपने वादे पूरे नहीं करते.” उन्होंने कहा, “यदि पैसे जमा कराए गए होते तो कोई भी गरीब नहीं रहता. लोगों को रोजी-रोटी कमाने के लिए यहां ई-रिक्शा लेने नहीं आना पड़ता, बल्कि वे करोड़पति बन चुके होते.”

आजम ने दावा किया कि रिक्शा चलाने वाले को अपनी बेटी की शादी में हमेशा मुश्किल का सामना करना पड़ता है क्योंकि लड़के वाले उसकी सामाजिक हैसियत और काम की वजह से उसके प्रस्ताव को खारिज कर देते हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार साइकिल रिक्शा के बदले ई-रिक्शा दे रही है ताकि उन्हें अच्छा कमाने और अपना आत्म-सम्मान फिर से पाने का मौका मिले.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aajam khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *