यूपी के इस विधायक की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर



उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला अंतर्गत दुद्धी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रूबी प्रसाद की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दिया है. यह घटना रूबी के साथ मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र में हुआ है. हादसे के बाद रूबी ने पुलिस थाने में अपनी हत्या की तहरीर दी है.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर फिर एक बाद हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से कंटेनर आकर टकरा गया. जिसके कारण दो लोग बूरी तरह से घायल हो गएं. जबकि यमुनापार,सुरीर में भी 3 बड़े हादसे हुए हिया जिसमे करीब 14 लोग घायल हो गए हैं.


जालौन में अवैध खनन का बड़ा धंधा भी भी जारी है. अफसरों की मिलीभगत से ही जालौन अवैध खनन काम बहुत तेजी से किया जा रहा है. कई माइनिंग अफसर भी अवैध खनन को होता देख कर इन खनन माफियाओं पर कारवाई करने से कतरा रहें हैं. यह यह गोरखधंधा इतना बड़े पैमाने पर किया जा रहा है की मौजूदा समय में समसी, मवई, सिकरी व्यास, पुरौना, मुहाना, पथरेटा सहित 14 घाटों पर इस काम को अंजाम दिया जा रहा है.

गाजियाबाद में 3 सिपाहियों के खिलाफ कविनगर थाने में केस दर्ज किया गया है. इन लोगों पर पेशी के दौरान कैदी के फरार होने पर मुकदमा दर्ज हुआ था.

विधायक आबिद रजा को अर्दली के जूते पहनाते हुए एक वीडियो वायरल. इफ्तार पार्टी में विधायक आबिद रजा को अर्दली ने जूता पहनाया था.
सबसे बड़ी बात यह है कि इस रोजा इफ्तार पार्टा में सपा सुप्रीमों मुलायम के चहिते और अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान भी शामिल हुए थे.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: cabinet minister azam rubi prasad sonbhadra to mla truck collapse yanuma express way

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *