अखिलेश और रामगोपाल के बाद आजम ने भी अमर सिंह पर बोला जबरदस्त हमला


समाजवादी पार्टी से राज्यसांसद अमर सिंह की मुश्किलें अब बढ़ती ही जा रही हैं क्योंकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल वर्मा के बाद अब कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भी मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने अमर सिंह पर हमला बोलते हुए यह कहा कि ‘चोर पकड़ा गया बाहर जाने में देर नहीं.’ इसके साथ ही आजम ने यह कहा कि ‘चोर की दाढ़ी में तिनका था.’ जबकि उनके अनुसार बेइज्जती उनकी होती जिनकी इज्जत होती है.


आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश ने भी बिना नाम लिए अमर सिंह को पार्टी के बाहर का बताया था. उन्होंने कहा था ‘यह झगड़ा सरकर में है, जबकि घर में कोई भी झगड़ा नहीं हैं. लेकिन घर के मामले में भी बाहर के लोग हस्‍तक्षेप करेंगे तो पार्टी कैसी चलेगी?’ उन्होंने पत्रकारों से ये भी कहा, “यह सवाल परिवार के झगडे का नहीं पूछ रहे आप लोग. यह सरकार के झगड़े का मामला है.”

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से प्रश्न पूछते हुए कहा कि “अख़बारों में तो नहीं पढ़ा मैंने लेकिन टीवी पर देख रहा हूं. कहा जा रहा है मंत्री को किस लिए हटाया? चीफ सेक्रेटरी को क्यों हटाया? क्या अब बाहर के लोग यह फैसला लेंगे की किसे हटाना है और रखना है? अगर बाहर के लोग हस्तक्षेप करेंगे तो पार्टी कैसे चलेगी.’

इससे पहले रामगोपाल ने अमर को लेकर यह कहा था कि मुख्यमंत्री ने बाहरी दखल के संदर्भ में जो भी कहा है वह बिल्कुल सही ही कहा, मैं नेता जी से इस बारे में बात करूंगा. जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा लिए गए सख्त निर्णय से मैं भी सहमत हूं क्योंकि राज्यसभा सदस्य अमर सिंह को अभी कहीं से भी पार्टी के अंदर के फैसलों में दखल देने का कोई अधिकार नहीं हैं. रामगोपाल का यह भी मानना है की पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव को अमर सिंह को लेकर बेहतर समझा सकते हैं.


रिलेटेड न्यूज़:

  • अखिलेश की फिर नहीं माने मुलायम, सपा में अमर सिंह का किया प्रमोशन
  • आजम ने प्रधानमंत्री मोदी को भी नहीं छोड़ा, उन पर भी दिया यह आपत्तिजनक बयान
  • अमर सिंह से इन दस बड़े कारणों से चिढ़ते मुख्यमंत्री अखिलेश और राम गोपाल

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal and akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *