इस व्यक्ति को मुख्यमंत्री पद भी देने के लिए तैयार है अखिलेश यादव!


सपा मुखिया मुलायम सिंह के मिलने के बाद अखिलेश ने एक बड़ा बयान देके तमाम सपाई को दिल छू लिया है. उन्होंने अपने इस उदारता वाले बयान में कहा कि अगर कोई अच्छा व्यक्ति उनसे उनका मुख्यमंत्री पद मांगेगे तो वो उन्हें यह पड़ हंसके दे देंगे. जबकि अपने चाचा शिवपाल यादव को भी सारे विभाग को वापस कर देंगे. रहा सवाल गायत्री प्रजापति को पुनः मंत्री बनाने की तो क्योंकि यह नेता जी का फैसला हैं इसलिए वो सपा मुखिया की बात को भी मानेंगे और उनकी बात कभी नहीं टालेंगे.


इसके अलावा उन्होंने होटल ताज में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि जिस फैसले का रिएक्शन आप लोगो ने देखा है हो सकता है वो मेरे कम उम्र के अनुभव के कारण लिया गया है लेकिन ये भी बात है कि नौजवान इसी तरह से फैसला लेते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने एक बयान ने यह भी कहा कि उनके जब बिना बोले प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया गया था तो उन्हें काफी बुरा लगा था.

इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने नेताजी की बाते मानी हैं लेकीन टिकट बांटे जाने के दौरान नेता जी को उनकी बात भी सुने तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा. उनका यह भी बताया कि उनकी वजह से परिवार में झगड़ा नहीं हो रहा है. यह झगड़ा सिर्फ इस कुर्सी का है, जिस पर वह बैठे हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि चाचा जानते हैं कि दीपक सिंघल को किसने हटाया है.

बता दें कि सपा में सियासी झगड़े को समाप्त करने के लिए आज सपा मुखिया ने शुक्रवार को लखनऊ में बारी-बारी से मुख्यमंत्री अखिलेश और शिवपाल यादव से मुलाकात करके इस मामले पर दोनों से बात किया था. साथ ही इस मुलाकात के बाद पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा था कि शिवपाल और अखिलेश में कोई मतभेद नहीं हैं. जबकि मीटिंग के बाद शिवपाल यादव ने यह बयान दिया, “मैंने नेता जी और मुख्यमंत्री के सामने अपना पक्ष रख दिया है. अब उन्हें फैसला लेना है. कल तक का आप लोग इंतजार कीजिये.’ ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने यह भी कहा है ‘मुख्यमंत्री की मीडिया के लोगों को ज्यादा चिंता है, अखिलेश मेरा भतीजा है, अखिलेश का पालन पोषण किया, अखिलेश बेटे की तरह है.’


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *