अखिलेश ने फिर किया बड़ा इशारा, कहा परीक्षा मेरी तो टिकट बांटने का….


राजधानी लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री अखिलेश ने बड़ा बयान दिया है जिसे उनका एक बड़ा इशारा माना जा रहा है. उन्होंने कहा
मैं यूथ विंग का राष्ट्रीय प्रभारी हूं और चुनाव जीतने के लिए मेरी परीक्षा होने जा रही हैं और परीक्षा मेरी तो टिकट बांटने का अधिकार भी मेरा होना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि शिवपाल चाचा प्रदेश अध्यक्ष बने हैं. मैं खुद बधाई देकर आया हूं और चाचा को पूरा सहयोग दूंगा. मैं अपने चाचा के घर गया था, अध्यक्ष के नहीं.


इसके अलावा उन्होंने पॉलिटिक्स के बारे में यह कहा कि राजनीति गेम नहीं सीरियस बिजनेस है, मैं वो प्लेयर हूं जो सेल्फ गोल नहीं करता है. वसी भी मैं कई गेमों का प्लेयर रहा हूं. उन्होंने पार्टी में हुए मतभेद को लेकर यह कहा कि समाजवादियों एक शानदार और बड़ा संगठन है. समाजवादी लड़ते भी हैं, साथ भी रहते हैं. सीएम ने ये भी कहा कि समाजवादियों के कारण विरोधियों की खबर नहीं चल रही हैं. विरोधियों को अच्छा मौका मिल गया है.

इस मौके पर उन्होंने अपने सभी कार्यकताओं को चुनाव में सही से काम करने की नसीहत भी दी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वक्त बहुत कम है हमारे सारे कार्यो को कार्यकर्ता जनता को बताए. पोस्टर, होर्डिंग, बैनर कुछ नहीं करना है. सिर्फ चुनाव में कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जुटे.
कार्यकर्ता गलत काम न करें, सरकार मदद दे रही,लोगो को पता नहीं.

उन्होंने कार्यकताओं को से यह कहा की वे सरकार के योजनाओं के बारे में जाकर लोगों जानकारी दे. एक्सप्रेस-वे से क्या लाभ होगा लोगों को बताएं. इसके साथ ही उन्होंने सरकार की उपलब्धियों की गिनाते हुए कहा कि हमें वादा करने पर 2012 में बहुमत मिला और हमने वादा पूरा करके दिखाया. हमने घोषणापत्र में जो वादे नहीं वो भी किए.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ticket distribution authority

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *