सपा अध्यक्ष अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, इनका देंगे साथ!

akhilesh-yadav-pti

file photo


अपने संघठन को मजबूत करने में लगे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी दूसरी पार्टियों की तरह ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मंथन करने में लगे हुए हैं. कहा जा रहा है कि अखिलेश इसको लेकर काफी गंभीर हैं. इससे पहले भी वो कह चुके हैं कि बीजेपी के खिलाफ वो समाजवादी विचारधारा वाले पार्टियों से हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में अखिलेश ने सपा के सांस्कतिक प्रकोष्ठ की बैठक से इतर संवाददाताओं से बातचीत भी की.

इस मौके पर पत्रकारों द्वारा उनसे यह भी पूछा गया कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सपा का रुख क्या होगा? इसके जवाब में अखिलेश ने ऐलान करते हुए यह कहा कि अगर इस चुनाव के लिये धर्मनिरपेक्ष ताकतें एकजुट होती हैं, तो हम जरूर साथ देंगे. इसके साथ ही उन्होंने देश की राजनीति में गठबंधन की जरूरत का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा जो देश को विकास पर ला सके ऐसे हर मोर्चे को जरूरत हैं.

इसके साथ ही उन्होंने यह पूछा गया सपा से गठबंधन कर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ चुकी कांग्रेस ने कहा है कि वो अकेले ही अपने दम पर स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेगी. इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि सपा और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहे या नहीं. लेकिन दोनों की दोस्ती जरुर जारी रहेगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: livehinsutan

Tagged with: