अखिलेश यादव पर लगा ये बड़ा आरोप, सीसीटीवी में कैद हुआ सबूत….

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों अपने देश देश बचाओ देश बनाओ यात्रा पर हैं. इस यात्रा के दौरान अखिलेश यादव और और उनके के काफिले पर बिना टोल चुकाए टोल नाका पार करने का आरोप है. आपको बता दें की ये आरोप नाका के मैनेजर दवारा लगाया गया है.

इस बात का साबुत टोल नाके पर लगी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. बता दें की ये नाका बाराबंकी में पड़ता है. एक तरफ जहाँ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर किसानों के साथ “छल” करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा सिर्फ वायदा ही रह गया है. वही आज अखिलेश याद अपने इस यात्रा पर घिरते नज़र आ रहे हैं.

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया की अखिलेश ने अगस्त क्रांति दिवस पर समाजवादी पार्टी के आयोजित ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ जनसभा में कहा कि “भाजपा सरकार ने किसानों के साथ छल किया है. उनका कर्जमाफी और आय दुगनी करने का वादा सिर्फ वादा रह गया है” उन्होंने कहा कि “किसान और गरीब संकट में फंस गया है. 36 हजार करोड़ रूपये की धनराशि से कुछ नहीं होगा”.

जहाँ एक तरफ अखिलेश यादव बीजेपी पर हमला करने से नहीं रुकते तो अब यह देखना होगा की योगी सरकार उनके टोल टैक्स न देने पर कैसा रुख अपनाती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: desh bacha desh banao toll plaza toll tax

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *