सत्ता के जाने के बाद भी अखिलेश हैं इनकी पहली पसंद, उनके पास आकर….!

akhilesh-new

file photo


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को फरियादियों से मुलाकात की है. कहा जा रहा है कि उनसे मिलकर लोगों सांप्रदायिक भेदभाव, जातीय संघर्ष की घटनाओं पर रोष जताया. जबकि अखिलेश से मिलकर मेगा कॉल सेंटर से नौकरी से निकाले गए युवाओं ने अपने व्यथा सुनाई. इस मौके पर अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत भी की उन्होंने कहा, “सहारनपुर कांड के विरोध में प्रदर्शन पर छात्राओं और महिलाओं से दुर्व्यवहार किया गया. भाजपा जातिवाद फैलाना चाहती है और विकास को रोकना चाहती है.”

उन्होंने आगे कहा, “गरीब महिलाओं के लिए शुरू समाजवादी पेंशन योजना भी बंद कर दी गई. किसान, मजदूर, गरीब, अल्पसंख्यक सभी उपेक्षा और पक्षपात के शिकार है. प्रदेश में बेरोजगारी बधाईयाँ जा रही है. समाजवादी सरकार का एजेंडा लोगों की तकलीफ कम करने का था. सपा सरकार में जाती धर्म के आधार पर किसी के साथ पक्षपात नहीं हुआ.”

सपा अध्यक्ष ने कहा, “समाजवादी सरकार ने विकास को दिशा दी. रोजगार के रास्ते खोले थे. सड़क-पुल, शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली व्यवस्था के सुधार में तमाम कदम उठाए. जब से भाजपा सरकार बनी है समाजवादी योजनाओं को बंद करने में लगी है. नौजवानों के लिए कौशल प्रशिक्षण कर्यक्रम शुरू किए गए थे. तरक्की का रास्ता समाजवादी ही है, राजनीति में इसका विकल्प नहीं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *