सपा की अंतर्कलह पर अमर सिंह ने बताई अन्दर की बात, कहा मुलायम सिंह ने…

मंगलवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजधानी लखनऊ पहुंचे उन्होंने खुद को मुलायम सिंह के समर्थन की बात पर खुलकर स्पष्ट जवाब दिए. कभी खुद को मुलायमवादी बताने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने साफ कह दिया है कि मुलायम सिंह यादव भी उन्हें फिर से पार्टी में बुलाएंगे तो वह नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह सपा में न हैं और न कभी जाएंगे.

गोमतीनगर स्थित एक थिएटर में आयोजित प्रेसकांफ्रेंस में अमर सिंह ने कहा कि वह अब सपा में नहीं जाएंगे. अगर मुलायम सिंह बुलाएं, तो भी वह नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि अब मैं सपा में न हूं और न ही कभी होऊंगा.

जब अमर सिंह से सपा में चल रही अंतर्कलह को लेकर सवाल किए गए तो उनपर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के अंदर चल रहे द्वंद्व में मेरी कोई भूमिका नहीं है. सपा के किसी भी धड़े से मेरा कोई मतलब नहीं है. जब मैं पार्टी में था, तो सारा दोष अंकल पर ही लगता था.

उन्होंने कहा कि अब न नायक हूं और न ही खलनायक हूं. फिर कांटा क्यों लगा? अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव की बात करते हुए कहा कि मुलायम सिंह ने मुझे दो बार पीछे का रास्ता दिखाया. उस दौरान नेताजी ने ही मुझसे कहा था कि पीछे के दरवाजे से आना. कहीं आजम, अखिलेश या रामगोपाल देख न लें.

यह भी पढ़ें:

योगी कैबिनेट का अब तक का ऐतिहासिक फैसला, अगर किया ये अपराध तो होगी फांसी

मथुरा में योगी ने किये कई बड़े ऐलान…

मांसाहार पर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने दिया बड़ा बयान…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *