एक बार फिर अमर सिंह आए सुर्ख़ियों में, पीएम मोदी और सीएम योगी से की यह बड़ी मांग…

file photo

वाराणसी: राज्यसभा सांसद अमर सिंह के अपने बयानों को लेकर एक बार से फिर से सुर्ख़ियों में हैं. कहा जा रहा है कि अमर सिंह बाबा गुरु पूर्ण‍िमा के अवसर पर काशी व‍िश्वनाथ का दर्शन करने आये थे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की. इस दौरान उन्होंने समाजवादी विधायक आजम खां को अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, “आजम खां ने मोदी को आतंकवादी कहा था, जबकि वो आतंक से कोसो दूर हैं. मोदी के आंगन में आतंकवाद की जड़े अबू आजमी और गणेश गुप्ता हैं.


अमर ने आगे कहा, ” विनायक ग्रुप के गणेश गुप्ता का अबू हाशिम आजमी से संबंध है और इनके खास संबंध अनीस अंसारी से है, जो दाउद के डी कंपनी का राजा है। हालांक‍ि, सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं हैं. लखनऊ में जो डायमंड रिसोर्ट है, वो दाउद के भाई के ससुर का है. पहले ये लोग वहां जाते हैं. ऐसे में यहां पीएम के कोख में आतंकवाद पल रहा है. लेक‍िन क्या करें, यह भारत है, इसल‍िए लोग भय में रहते हैं क‍ि आतंवाद‍ियों के र‍िशतेदारों से कौन लड़े?”

उन्होंने कहा, “आजम खान के सबसे विश्वसनीय व्यक्ति मनोहर सलीम का निजी सचिव पाकिस्तान से जासूसी के आरोप में आज भी तिहाड़ जेल में है.” अमर ने कहा कि आजम ने सैनिकों को गद्दार और भारत की डायन कहा है. अमर ने मांग करते हुए कहा कहा है कि पीएम मोदी और सीएम योगी को तो आजम जैसे देशद्रोही को जेल के अंदर डाल देने चाहिए.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article सावन का पावन महिना आज से शुरू, ऊं नम: श‍िवाय से गूंज उठा शहर...

Next Article » योगी की अग्निपरीक्षा कल से शुरू , बुलाई गई आज ...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *