संकल्प रैली लाएगी भाजपा में नई जान


सपा से अप्रत्यासित रुप से इटावा के संसदीय सीट छिनने के बाद बीजेपी ने अब उनके मुखिया मुलायम सिंह के घर में घेरने की तैयारी कर रही है. अभी बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नुमाइश पण्डाल में संकल्प महारैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं. सैफई हवाई पट्टी पर अमित शाह का स्वागत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मैर्य गए थे.


इस महारैली को बसपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व सांसद ब्रजेश पाठक द्वारा आयोजित किया गया था. इस महारैली में उपस्थित केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया, सांसद अशोक दोहरे के अलावा कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे. अमित शाह की यह रैली भाजपा में नई जान लाएगी. रैली को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थी.

इस रैली में शामिल होने के लिए भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने लोगों को घर-घर जाकर आमंत्रण दिए थे. नुमाइश पंडाल में होने वाले संकल्प महारैली में इन विधानसभा क्षेत्रों से करीब एक लाख लोगों को जुटने का लक्ष्य है. आपको बता दें कि इस रैली में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य बुधवार की रात को ही इटावा आ चुके थे. शाह ने शुरुआत में दस विधनसभा का सीट टारगेट किए थे. जो इटावा जिला की इटावा, भरथना, जसवंतनगर, औरैया, दिबियापुर, बिधूना, सिकंदरा, मैनपुरी व करहल सीचऔर फिरोजाबाद जिला की सिरसागंज है. इसमें सिकंदरा पर बसपा का और बाकी सभी पर सपा का कब्जा है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aamiy amit shah itawa to mainpuri

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *