विराट की अनुष्का शर्मा जल्द ही बन सकती है मां यह रही वजह…

हाल ही में 11 दिसम्बर को ही विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा से शादी के जोड़े में . इन जोड़ो को बधाइयाँ सोशल मीडिया के जरिये मिल रही है. जिसको देखो वो इनको बधाई दे रहा है. ये दोनों के प्यार की शुरुआत एक टीवी ad के शूटिंग के दौरान हुई थी. उस वक़्त से कुछ समय पहले तक इनके रिश्ते में कई उतार चढाव देखने को भी मिला लेकिन आखिर कर इनका प्यार अब शादी के बंधन में बंध ही गया.

अब आप ज्यादा कुछ सोचे, आपको बता दें की डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह अपनी आने वाली फिल्म में अनुष्का शर्मा को लीड रोल में लेना चाहते हैं. आपको बता दें की इस आगामी फिल्म का नाम जैसमीन है और ये एक सरोगेट मां की कहानी होगी. डायरेक्टर के अनुसार जैस्मिन फिल्म की कहानी में बच्चे और मां का प्रेम दिखाया जायेगा और फिल्म मेकर्स के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है. जैस्मिन फिल्म के लिए अनुष्का ही बेस्ट रहेगी.

इस फिल्म के बारे में बताते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह ने कहा मैं हमेशा से ही एक महिला केंद्रित फिल्म पर काम करने की सोचता था लेकिन अब जाकर मेरा सपना होगा. इसके साथ-साथ श्री नारायण सिंह ने कहा की मैं अब तक अनुष्का से नही मिला साथ ही इनका कहना है की इन्होने इस बारे में अनुष्का से बात भी नही की है श्रीनारायण सिंह ने बतया मैंने अभी सिर्फ फिल्म का नाम ही अनाउंस किया है. फिल्म के किरदार अभी फाइनल करना बाकि है. तो चलिए देखने वाली बात होगी की कब इस फिल्म का किरदार कब फाइनल होता हैं.

देखें विडियो:कसम आपके Hair Style की, इन 13 हेयर स्टाइल को देख हँसते-हँसते हो जायेंगे पागल


यह भी पढ़ें:

ये 11 जबरदस्त तस्वीरें आपका दिमाग चकरा देने के लिए काफी है, विश्वास नहीं तो खुद देख लीजिये…

अगर पुरुष इन 4 आदतों को अगर नहीं सुधारें तो हो जायेंगे नपुंसक…

जानिए वो 5 बातें जो पत्नी कभी अपने पति को नहीं बताती है…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article प्रधानमंत्री के करीबी इस नेता को भारी पड़ गयी यह टिपण्णी...

Next Article » अमेठी में राहुल के खिलाफ इन लोगों ने खोला बड़ा मोर्चा...

Tagged with: anushka movie anushka sharma jaismin movie

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *