इस बड़े सपा नेता के बेटे को बनाया गया गाजीपुर का नया एसपी, मुलायम की रैली से पहले बड़ा बदलाव


प्रधानमंत्री मोदी के बाद यूपी के गाजीपुर में सपा मुखिया मुलायम सिंह भी आने वाले 23 नवम्बर को एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले है. कहा जा रहा है कि मुलायम के इस रैली से पहले अर‌व‌िंद सेन को गाजीपुर का नया एसपी बनाया गया है. जोकि सपा के बड़े नेता म‌ित्रसेन के पुत्र भी हैं. सूत्रों की माने तो अर‌व‌िंद सेन से पहले गाजीपुर के एसपी रव‌िशंकर छव‌ि थे. जिन्हें अब पुलिस अधीक्षक सीबीसीआईडी नियुक्त कर दिया हैं.


मुलायम के इस रैली को लेकर यह उम्मीद की जा रही है कि अर‌व‌िंद सेन गाजीपुर की सुरक्षा व्यवस्था को काफी चाक चौबंद रखेंगे क्योंकि सपा परिवार से उनके पिता का रिश्ता भी रहा हैं. सपा से जुड़े सूत्रों ने यह बताया है कि सपा नहीं चाहती हैं कि इस बार की रैली में कोई भी चुक न हो. यही वजह है कि सरकार ने मुलायम की रैली से कुछ दिन पहले ही अपने करीबी पुलिस अधिकारी को गाजीपुर का पुलिस अधीक्षक बना दिया है. जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के नए एसपी अरव‌िंद सेन लखनऊ सीबीसीआईडी पुलिस अधीक्षक थे.

बता दें कि मगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम की होने वाली रैली के लिए युवजन सभा के नेताओं को लेकर एक बुलाई थी. उन्होंने मीटिंग में सभी नेताओं को निर्देश देते हुए कहा था कि सपा के सभी कार्यकर्ताओं को किसी भी हालत में 23 नवंबर को पूर्वांचल में हाेेने वाली रैली को सफल बनाना हैं. इस कार्य में सभी पार्टी कार्यकर्ता को जी जान से लगना होगा. साथ ही सरकार के विकास कार्यों को भी जनता तक भी सभी सपाइयों को पहुंचाना होगा.

जानकारों का कहना है कि मुलायम की यह रैली सपा के लिए बहूत ही महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इसी रैली के जरिये पूर्वांचल के वोटरों को साधने की पूरी कोशिश जा रही हैं. यही वजह है कि शिवपाल ने सभी सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को रैली में पहुंचने की अपील की है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article पीएम को मजाक उडाना अमर को पड़ा महंगा, उनके खिलाफ उठया गया यह कदम

Next Article » अखिलेश के समर्थक रामगोपाल ने सदन में सपा की ओर से कही ऐसी बात जिसे जान दंग रहे जाएंगे सभी....

Tagged with: arvind sen posted new sp of gajipur

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *