बीजेपी नेता और उसके परिवार के लोगों पर चली गोलियाँ, जाने क्या है पूरा मामला…

शनिवार शाम यूपी के बाराबंकी में दिनदहरे बीजेपी नेता और उसके परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला किया गया. इस हमले में लाठी-डंडे के साथ ही गोलियां भी चलीं. जिसमें दो लोगों को गोली लगी और दो अन्य घायल भी हो गए.हालाँकि की मौके पर पुलिस ने पहुँच कर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया और साथ में इस मामले में नामजद पांच लोगों को पुलिस नेगिरफ्तार भी कर लिया है.

पूरा मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा जिसमे शनिवार को भिलवल के पूर्व मंडलाध्यक्ष प्रहलाद शरण जायसवाल और उनके परिवार पर हमला कर दिया गया.इस पर जानकारी देते हुए प्रहलाद शरण जायसवाल ने बताया कि उनकी भिलवल बाजार की दुकान पर बेटा पुष्कर जायसवाल बैठा था. दोपहर को गांव के ही शिवपाल यादव ने दुकान पर पुष्कर को गालियां दीं. जिस पर कहासुनी हुई थी.

इसके कुछ देर बाद ही शिवपाल पिता लालता प्रसाद और चाचा बलराम यादव सहित एक दर्जन लोगों के साथ दुकान पर आ गया. अभी पुष्कर और प्रहलाद कुछ समझ पाते तब तक उन पर लाठी-डोंडो से हमला कर दिया गया. जिसके बाद हमलावरों ने फायरिंग कर दी. इसी मे बीजेपी नेता, बेटा पुष्कर, भाई और ग्राम प्रधान के पति अर्जुन निगम घायल हो गए. इस दौरान भगदड़ मच गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया.

वारदात के बाद के माहौल को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस का कहना है चुनावी रंजिश की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना पर सांसद प्रियंका सिंह रावत, एमएलए बैजनाथ रावत और पूर्व एमएलए सुंदर लाल दीक्षित सहित कई बीजेपी नेता मौके पर पहुंचे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: BARABANKI bjp attack

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *