फ्लिपकार्ट पर बिग फ्रीडम सेल के तहत महज 999 में मिल सकता है रेडमी नोट 4….

आज से फ्लिपकार्ट पर बिग फ्रीडम सेल शुरू हो गई है जिसके तहत मोबाइल फ़ोन पर बम्पर ऑफर दिया जा रहा है. आपको बता दें की ऐसा पहली बार हुआ है कि इस फोन को लगातार तीन दिन तक सेल किया जा रहा है. इस फोन के 4जीबी रैम वाले मॉडल पर 12,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. जिसकी कीमत 12,999 रुपये है.

इस सेल के तहत इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है. इस फोन को 2167 रुपये के 6 ईएमआई में खरीदा जा सकता है. वहीँ नो कॉस्ट ईएमआई के लिए एचडीएफ सी बैंक का क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है. इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

आपको बता दें की एक्सचेंज ऑफर के तहत आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नया रेडमी नोट 4 ले सकते हैं. अगर एक्सचेंज ऑफर के तहत पूरा ऑफर मिल जाता है तो यह फोन मात्र 999 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा इसके 3 जीबी रैम वाले मॉडल पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन को भी 1,834 रुपये की 6 ईएमआई में खरीदा जा सकता है. इस पर भी नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर है. इसके 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है.

क्या हैं इसके फ़ीचर्स…

4100 mAh की दमदार बैटरी वाली रेडमी नोट 4 एक फुल मेटल बॉडी फ़ोन है. यह स्मार्टफोन में 2.5डी ग्लास डिजाइन के साथ इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का है. इसमें स्नेपनड्रेगन 625 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. अगर हम कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. यह स्मर्त्फोने फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है. जो की गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6 पर काम करता है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: big freedon sale filpkart redimi note 4

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *