गायत्री को जमानत मिलते ही सपा मुखिया अखिलेश का साइलेंस हुआ ब्रेक, कहा जो दोषी…!
सपा में शिवपाल पर होगी कार्रवाई, नरेश अग्रवाल ने…!
नियमितीकरण के बाद वेतन निर्धारण पर हाईकोर्ट ने लिया यह बड़ा फैसला!
अब बाबरी विध्वंश मामले में शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष ने किया बड़ा खुलासा, शायद किसी को नहीं मालूम हो ये बात!
लखनऊ के नवनियुक्त कमिश्नर ने शिवपाल और साधना गुप्ता समेत कईयों को दिया तगड़ा झटका, रद्द हुआ…!

पार्टी में एंट्री मिलते हैं प्रो. रामगोपाल ने दी यह बड़े प्रतिक्रिया, कहा नेताजी मेरे खिलाफ……


लखनऊ: राज्यसभा सांसद प्रो. रामगोपाल यादव की एंट्री समाजवादी पार्टी में होते ही उनके चेहरे की मुस्कराहट काफी लम्बी हो गई हैं. साथ ही उन्होंने सपा में एंट्री मिलते ही एक बड़ी प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होंने अपने बयान में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए कहा ” मै तो घर में ही था. मुझे टेक्निकली पार्टी से निकाल दिया गया था. पर मै तो पार्टी मे हमेशा था.’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘पार्टी में वापसी नेता जी की कृपा है. नेता जी कभी भी मेरे खिलाफ नहीं थे.’

आपको बता दें कि कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह ने रामगोपाल को पार्टी से निकाल दिया था. इनपर पार्टी के प्रति गलत आचरण का आरोप लगा था. ये 6 साल के लिए सपा से निष्कासित थे. उसके बाबजूद भी इन्होंने बुधवार को राज्यसभा में अपनी पार्टी के पक्ष रखा था. जबकि पार्टी से निकालने जाने के बाद भी पार्टी या सपा मुखिया के खिलाफ कुछ भीं नहीं कहा. यहां तक के रामगोपाल एक कार्यक्रम में रो भी पड़े और कहा कि मैं पार्टी के प्रति हमेशा इमादार रहा हूँ और रहूँगा.

बताया जा रहा है कि राज्यसभा रामगोपाल को अपना पक्ष रखता देख और उनकी वफादारी को देखते हुए सपा मुखिया में उनके पार्टी से निलंबन के फैसले को रद्द कर दिया है. अब रामगोपाल फिर से सपा के सदस्य बन गये हैं. इसके आलावा रामगोपाल के समर्थकों से लिए दूसरी खुशखबरी यह है कि वो अब पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव भी बने रहेंगे. इतना ही नहीं वो प्रो.रामगोपाल का पार्टी के प्रवक्ता, राज्यसभा में सपा के नेता और केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य भी बने रहेंगे. यह सारा फैसला सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने लिया है. उन्हें अपने इन सभी फैसले को चिट्ठी लिखकर जारी किया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal yadav