यूपी विधानसभा चुनाव से पहले केशव मौर्य को लगा बड़ा झटका, माया के दामन में आई खुशियां


यूपी विधान सभा चुनाव से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य समेत पूरी पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनकी पार्टी के एक दिग्गज और कद्दावर नेता ने भाजपा को छोड़ दिया है. सबसे बड़ी बात तो यह है उन्होंने कि मौजूदा समय में बीजेपी का सबसे ज्यादा विरोध करने वाली पार्टी बसपा को ज्वाइन कर लिया है. जिसके कारण बीजेपी थोड़ी उदास हो सकती है.


भारतीय जनता पार्टी को छोड़ने वाले इस नेता का नाम है अवधेश कुमार वर्मा है. ये बीजेपी के पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं. कहा जाता है कि यूपी के राजनीति में अवधेश का कद काफी बढ़ा हुआ है. साथ ही इनका अपना वोट बैंक भी है. इसलिए विधानसभा चुनाव में इनकी कमी बीजेपी को खल सकती है. जबकि अवधेश कुमार वर्मा के बहुजन समाजवादी पार्टी शामिल होने के बाद इस पार्टी के मतों में काफी इजाफा भी हो सकता है.

ताजा जानकारी के मताबिक अवधेश कुमार वर्मा द्वारा बीजेपी छोड़े जाने का गम पार्टी के कई नेताओं को है. इसिलए वर्मा को लेकर पार्टी में थोड़ी मायूसी छा हुई है. जबकि पुरी बहुजन समाजवादी पार्टी अपने मुखिया मायावती सहित अवधेश के पार्टी में शामिल होने से काफी खुश है. साथ ही पार्टी के तमाम नेताओं ने वर्मा के तहेदिल से बसपा में स्वागत भी किया है.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

साभार: प्रदेश18

« Previous Article फिर सख्त हुई मायावती, बसपा के इस पूर्व विधायक को पार्टी से किया हमेशा के लिए बाहर

Next Article » मायावती के पार्टी में शामिल हुए कोंग्रेस के तीन विधायक, एक बार फिर बसपा आई फ्रंटफुट पर

Tagged with: bjp fromer minister avdesh kumar verma joined bsp