बड़ा खबर:CM अखिलेश के आधे नेता जेल में होंगे!

Uttar Pradesh Chief Minister and Samajwadi Party leader Akhilesh Yadav addressing a news conference ahead of party’s rally in Ranchi, Jharkhand on September 4, 2013. (Photo:IANS)


आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में चुनावी सरगर्मी तेज हों गई है.ऐसे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश के लोग साइकिल के टुकड़े- टुकड़े कर सैफई भेजने का काम करेंगे. दरअसल में साइकिल समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह है,और सैफई मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का घर है.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कल्याण सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए थे और बचे हुये अपराधियों को जेल में ठूंस दिया गया था. राज्य में अमन चैन और भाईचारे का माहौल था मगर बाद में बसपा और सपा की सरकारे आयीं और अपराध और भ्रष्टाचार ने फिर से सर उठा लिया. मौर्य ने दावा किया कि भाजपा सरकार आने पर गुंडे प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे.

सपा के शासनकाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखे गये फर्जी मुकदमो को वापस लिया जायेगा. भाजपा सरकार आने पर गुंडे बदमाशों से लबरेज आधी समाजवादी पार्टी जेल में होगी. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड का सही ढंग से विकास नहीं हुआ.अगर विकास के काम होते तो यहां के लोगों को पलायन को मजबूर नहीं होना पड़ता.

रिलेटेड न्यूज़:

  • ताजा खबर: CM अखिलेश पर संशय बरकरार!
  • बड़ी खबर: चुनाव से पहले ही हार मान लिए CM अखिलेश!
  • बड़ा खबर: चुनावी गठबंधन पर CM अखिलेश के बाद कोंग्रेस अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *