प्रधानमंत्री मोदी के इस सांसद के बिगड़े बोल, सपा को कहा ‘बलात्कारियों की सरकार’


हर बार विवादित बयान देने के विरोध में समाजवादी पार्टी को घेरने वाली बीजेपी के के बड़े नेता ने खुद ही के ऐसा बयान दे दिया है जो विवादों के घेरे में आ गया हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के एक सांसद ने यूपी की अखिलेश सरकार पर आपत्तिजनक बयान देकर अपनी मर्यादा को लांघा है. आपको बता दें कि आगरा के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी सांसद बाबूलाल चौधरी ने सपा के लिए कहा है कि ‘यूपी में तो बलात्कारियों की ही सरकार है.’


बाबूलाल के इस बयान की यूपी नहीं बल्कि पुरे देश के सियासी गलियारें में निंदा की जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक कुछ पत्रकारों ने उनसे आजम खां द्वारा बुलंदशहर गैंगरेप मामले में दिए बयान को लेकर एक सवाल पूछा लेकिन प्रश्न के उत्तर देने के लिए सांसद इतने बेताब हो गएं कि उन्होंने इस दौरान सांसद के संसदीय मर्यादा की परिभाषा ही बदल डाली. उन्होंने जो कहा वह सुनकर ऐसा लगा कि यह बात कोई सांसद नहीं बल्कि एक जाहिल आदमी यह बोल रहा हो! उन्होंने अपने उत्तर में कहा आजम की ही बात क्यों करें, ये सरकार ही बलात्कारियों की सरकार है.

गौरतलब को कि कैबिनेट मंत्री आजम खान ने बुलंदशहर गैंगरेप मामले में एक बयान दते हुए कहा था. बुलंदशहर गैंगरेप का यह मामला यूपी सरकार को बदनाम करने की साजिश हैं. जिसके बाद आजम के इस बयान की पीड़ित परिवार और बीजेपी सहित तमाम सियासी पार्टियों के नेताओं ने निंदा की थी और सबो ने इनसे मंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की थी. जबकि इस बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें नोटिस भी भेज दिया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp mp baabulal chaudhary

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *