सपा के संरक्षक मुलायम से मिले बीजेपी के ये दिग्गज सांसद, यूपी की सियासत में मची हलचल!


यूपी में चुनावी माहौल के बीच यहां की सियासत एक बार फिर से गर्म हो गई है. कहा जा रहा है बीजेपी के दिग्गज नेताओं में गिने जाने वाले सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने रविवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व मुखिया और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव से मुलकात की है. जिसको लेकर बीजेपी हलचल मची हुई है क्योंकि स्वामी ने मुलायम से मुलाकात की जानकारी अपने ट्विट के जरीय भी दी है. मुलायम के मेहमाननवाजी के मुरीद हुए स्वामी ने ट्विटर पर लिखा, “वह आज भी वही मुलायम हैं.”

सूत्रों की माने तो सुब्रह्मण्यम स्वामी अपने एक मित्र विश्व हिंदू परिषद के नेता राम औतार शंखधर के बेटे की शादी में शामिल होने आये थे. उसके बाद बाद वो सपा के संरक्षक मुलायम से भी मुलाकात करने के लिए रवाना हो गए है. मुलायम आवास पर पहुंचकर स्वामी ने उनसे लंबी बातचीत की. इन दोनों के बीच करीब 25 मिनट तक बातचीत चली. साथ ही दोनों ने चाय-समोसे का आनंद भी लिया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने अपनी पुरानी दोस्ती के किस्से को भी याद किया. जबकि मौजूदा समय की राजनीति को लेकर भी चर्चाएं की. यही वजह है कि मुलायम से मुलाकात के बाद स्वामी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की है. इसको लेकर उनहोंने ट्विटर पर लिखा, “मुलायम के घर पहुंचा हूं. उन्होंने मुझे जोर से गले लगाया और मेरे लिए चाय और समोसे की व्यवस्था करने लगे. वे आज भी वही मुलायम हैं.”

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.