बेखौफ अपराधियो ने बसपा नेता को सरेआम गोलियों से भुना!


न्यूज़ डेस्क: बेखौफ अपराधियो ने आज बसपा के पूर्व महासचिव को सरेआम गोलियों से भून डाला. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि घटना करगहर बाजार में हुई. बसपा के पूर्व नेता का नाम झुनीलाल चौधरी है, उन्हें अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. चौधरी रोहतास के करगहर के ही निवासी थे. वर्तमान में वे राष्ट्रीय जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव थे. घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया.

इस घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. कहा जा रहा है कि घटना के वक्त वे बगल की ही एक दवा दुकान पर बैठे हुए थे. तभी ग्राहक बनकर दो लोग आए और उन्हें टार्गेट कर गोलियां दागनी शुरू कर दी. दो गोली उनके सीने में लगी और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया. फिर हमलावर अपनी पिस्तौल लहराते हुए भागने में सफल रहे. गोलियां की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गयी.

हालांकि जैसे ही इस बसपा नेता को गोली लगने के खबर सामने आई आक्रोशित होकर लोगों ने सडक जाम कर दिए. जिससे सासाराम-बक्सर सड़क पर आवागमन अवरुद्ध हो गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति नियंत्रण में करने मे जुटी है. लोगों की माने तो यह मामला भूमि विवाद से जुडा हुआ है. हमलावरों की संख्या तीन बतायी जा रही है जो किसी गा़ड़ी से आये थे. इस मामले को लेकर स्थानीय लोग एसपी-डीएम को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: BSP leader jhunilal chaudhary rohtas

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *