Breaking News
July 28, 2016 - यूपी के इस जेल के कैदियों को नहीं है जेलर का खौफ, उनके साथ ही कर दिया यह बड़ा कांड
July 28, 2016 - फरार दयाशंकर को हाईकोर्ट से मिला बड़ा झटका, आखिरी उम्मीद भी टूटी
July 28, 2016 - हुआ बड़ा खुलासा, इस विभाग में फर्जी विज्ञापन निकाल कर बसूली जा रही है मोटी फीस
July 28, 2016 - एक बार फिर से झटका खा गए राहुल गाँधी, अब नहीं कर सकेंगे यह बड़ी यात्रा
July 27, 2016 - इस पार्टी के अध्यक्ष ने बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ पर लगाया बेहद ही संगीन आरोप

कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब कि मौर्या की बोलती हुई बंद


यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने अपने कानपुर दौरे दौरान के बसपा के बागी विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक बड़ा बयान दते कहा है कि
‘स्वामी प्रसाद मौर्या को औकात से ज्यादा मिला है.’ जबकि शिवपाल ने मौर्या के मानसिक स्थिति को लेकर यह कहा कि ‘स्वामी प्रसाद का मानसिक संतुलन खराब है और उन्हें इलाज की जरूरत है.’ इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने गैंगस्टर और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को सपा से जोड़ने के सवाल पर यह कहा कि हम लोगों ने ‘मुख्तार अंसारी को सपा मे नही शामिल कराया है’.


जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा मुख़्तार अंसारी को पार्टी में शामिल करने को लेकर अपना विरोध जाहिर करने के सवाल पर शिवपाल यादव ने यह बताया कि ‘कौमी एकता दल को लेकर पार्टी मे कोई मतभेद नही है.’ बता दें कि आज कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव कानपुर दौरा था. जहां उन्होंने बिठूर में गंगा पर बने परियर पुल का लोकार्पणउनके करने के साथ कई बड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया है.

गौतलब हो कि बीएसपी के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के पार्टी छोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौर्या की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि वह एक अच्छे आदमी हैं व मजबूत नेता हैं. बसपा को छोड़कर उन्होंने हमारी बात को सही साबित कर दिया है.
जबकि कल देर शाम मौर्या ने अपने तेवर को बदलते हुए सपा पर ही जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया. मौर्य ने कहा कि सपा सरकार में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है, प्रदेश में चारो ओर केवल अराजकता का बोलबाला है. मौर्या के इसी तेवर का जवाब शिवपाल यादव ने कानपुर में दिया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *