चाचा को बर्खास्त करने वाले अखिलेश अपने पिता को जन्मदिन पर देंगे यह गिफ्ट!


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां अपने आवास पर विधयाकों के साथ मीटिंग करके अपने चाचा और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के अन्य तीन मंत्रियों को कैबिनेट मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया है. तो वहीं उन्होंने इस दौरान के एक बड़ा ऐलान करते हुए यह भी कहा है कि 21 नवम्बर को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का उदघाटन किया जायेगा. उन्होंने कहा की विधायक दल की मीटिंग में यह प्रस्ताव पास हुआ किया गया है. मुख्यमंत्री ने अखिलेश यह भी बताया की आगरा लखनऊ एक्सप्रेस ही नेताजी(मुलायम सिंह यादव) के लिए उनके जन्मदिन का बड़ा गिफ्ट होगा.


इसके अलावा उन्होंने अपने पिता और सपा मुखिया के लिए यह भी कहा ‘मुलायम सिंह यादव मेरे नेता हैं और रहेंगे.’ जबकि सीएम ने मीटिंग के दौरान यह भी कहा कि ‘नेताजी पिता है मैं हमेशा उनकी सेवा करूंगा.’ कहा जा रहा है कि अखिलेश के इस बयान को सुन मीटिग के दौरान कई विधायक भावुक हो गए. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मीटिंग के बाद पत्रकारों से यह भी कहा ‘मैं पार्टी में ही रहूंगा, तोड़ने की बात गलत है. पार्टी के साथ रहूंगा, साजिश करने वालों पर एक्शन लिया जाएगा. रथ चलेगा, पार्टी के कार्यक्रम में जाऊंगा. अमर सिंह का साथ देने वालों एक्शन होगा.’

सपा से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में विधायकों से सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव पास किए गये. इसको लेकर मुख्यमंत्री ने पूरा घोषणापत्र लागू किया है. इन प्रस्तावों में 21 नवम्बर को एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के दौरान नेताजी को बुलाने का प्रस्ताव भी पास किया गया. बताया जा रहा है कि बैठक में शामिल विधायकों ने मुख्यमंत्री की ईमानदारी की जमकर सराहाना की. साथ ही मीटिंग में शामिल विधायक दल ने यह भी कहा यह हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है कि अखिलेश हमारे मुख्यमंत्री हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अखिलेश के शक्ति प्रदर्शन को देख मुलायम ने भी लिया यह बड़ा फैसला, कल इन लोगों....

Next Article » बर्खास्तगी के बाद शिवपाल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा सीबीआई....

Tagged with: akhilesh and mulayam

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *