सपा परिवार में नहीं कोई फुट, इस बड़ी खबर से हुआ खुलासा


यूपी में सपा परिवार को लेकर यह खबर चल रही है मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा सह कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बिच किसी बात को लेकर कोई विवाद है लेकिन आज यानि रक्षाबंधन क दिन सीएम और शिवपाल के बिच मतभेद की बाद पूरी तरह से गलत साबित हो गई है. बताया जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री अखिलेश, शिवपाल यादव के आवास उनसे मिलने और उनकी बेटी से राखी बंधवाने पहुंचे.


जहां अखिलेश ने काफी समय तक शिवपाल यादव से बातचीत की और अपनी बेटी से अपनी कलाई पर राखी बंधवाई. साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने चाचा शिवपाल और परिवार के साथ वक्त बिताया और सबोका हालचाल लिया. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान पुरे परिवार के साथ अखिलेश और शिवपाल भी काफी खुश थे. इस बात से यह जाहिर हो गया की सपा परिवार में इन दोनों नेताओं की बिच कोई अनबन नहीं बल्कि उनके मध्य पारिवारिक एकता अभी भी कायम है.

हालांकि इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने यह कहा था कि में किसी से खफा नहीं हूं बल्कि मेरी नाराजगी सिर्फ प्रदेश में अवैध कब्ज़ा करने वाले सपा नेताओं और उनका साथ देने वाले भ्रष्ट अधिकारीयों से हैं. बस इन सभी नेताओं और अफसरों पर किसी भी कीमत में कार्रवाई होनी चाहिए. जबकि बुधबार को हुए कैबिनेट मीटिंग में शिवपाल शामिल नहीं हुए थे. जिसकों लेकर उन्होंने यह कहा था कि इस बात के लिए मैंने मुख्यमंत्री से इजाजत ले ली हैं.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: up cm akhilesh

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *