बड़ी ख़बर: मोहर्रम के जुलूस में दो समुदायों में फायरिंग, कई घायल


बड़ी खबर बरेली के बहेड़ी कोतवाली के सिकरी से आ रही हैं जहा दो समुदायों के बिच फायरिंग की खबर हैं. फायरिंग में गोली लगने से आधा दर्जन लोग घायल हो गये हैं. पूरी खबर का इंतजार हैं. बढ़ते विवाद को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया हैं.


वहीं कई और शहरों में तनाव की खबर हैं. पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके में मोहर्रम के जुलूस में 2 पक्षों में जमकर मारपीट हुई. ढोल बजाने को लेकर 2 पक्षों में हुई मारपीट की खबर हैं. मऊ के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के तरवा में भी मोहर्रम जुलूस के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया हैं. तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात हैं. रायबरेली में भी डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों में विवाद बढ़ गया. अराजक तत्वों ने जुलूस पर किया पथराव, पुलिस और प्रशासन की लापरवाही से हुई घटना.

प्रतापगढ़ के कुंडा में मुहर्रम के दिन भंडारे को लेकर तनाव बढ़ता जा रहा हैं, हालांकि मौके पर भारी पुलिस पर कैंप कर रही हैं. इस घटना के मद्देनजर एहतियातन पुलिस ने यूपी के मंत्री राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह समेत 12 लोगों को हाउस अरेस्ट कर लिया हैं. स्थिति को संभालने के लिए दो प्लाटून पीएसी और भारी पुलिस बल समेत कई अफसर राजमहल के गेट पर लगाए हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: muharram

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *