इस युवक को प्रेमिका से मिलना पड़ा महँगा, गवानी पड़ी जान


प्रेमिका से एक युवक को मिलना इतना महंगा पड़ा की उसे अपने जान से हाथ धोना पड़ा. यह घटना है गोरखपुर जिले की जहाँ एक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया पर उस प्रेमी लड़के को लड़की के घरवालों ने चारपाई से बांधकर जलाकर मार डाला. उस प्रेमी युवक की बहन की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. जबकि इस पूरे मामले की गहराई से जाँच के लिए पुलिस की तफ्तीश अभी जारी है.


सूत्रों के मुताबिक संतकबीरनगर जिले के रहने वाला 21 साल का नागेंद्र की बहन की शादी गोरखपुर के सहजनवां इलाके के कौलीकला गांव में हुई थी. नागेंद्र अपनी बहन के ससुराल में कई सालों से आता जाता था. इसी बीच नागेंद्र की दोस्ती उसकी बहन की ससुराल के गांव की एक लड़की से हो गई. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और शादी करना चाहते थे. यह बात लड़की के घरवालों को पसंद नहीं थी.

एक दिन लड़की के घरवालों ने दोनों को रात में एक साथ पकड़ लिया. जिसके बाद उन्होंने नागेंद्र कि पिटाई करके एक चारपाई से बांध दिया और उसमें आग लगा दी. आग देखकर गांव के लोग दौड़े आए. वे लोग नागेंद्र को बचाते तब तक वह बुरी तरह से जल चुका था. हलांकि गांववालों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया लेकिन नागेंद्र की इलाज के दौरान ही मौत हो गयी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: GOARAKHPUR NAGENDRA SANTKAVIR NAGAR UP UP PLOICE

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *