इस माँ ने किया ममता को शर्मसार


कहा जाता है कि माँ की ममता अनमोल होती है. लेकिन वारणसी में एक माँ की करतूत ने ममता को शर्मसार कर के रख दिया है. अपने कलंक छिपाने के लिए एक मां ने अपने नवजात बच्चे को जिंदा कूड़े के ढेर में फेंक दिया. जिसके बाद उस बच्चे को कुत्तों ने मार डाला. साथ ही उस नवजात को कौवे भी नोंच रहें थे.


भदोही में हुए इस दिल दहलाने वाली घटना ने मां की ममता और मानवता दोनों को कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. सड़क किनारे कूड़े के ढेर में पड़े जिंदा नवजात को वहां मौजूद लोगों की सामने ही कुत्ते खा गए लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया. यह घटना कालीन नगरी भदोही के चैरी थाना क्षेत्र की है जहाँ किसी कलयुगी मां ने अपने इस नवजात को नौ महीने गर्भ में रखने के बाद भी उसे इस तरह से तरपते हुए मौत के मुह में झोंक दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की नवजात के रोने की आबाज सुनकर आसपास के लोगों की नजर उस पर पड़ी. तबतक उस क्षेत्र के कई आवारा कुत्ते भी वहां पहुंच गए और लोगों के सामने ही नवजात के शरीर के हिस्से को काट खाया. इस वजह से नवजात की लोगों के सामने ही तड़प-तड़प् कर जान चली गई. मौके पर पहुंचे कुछ युवकों ने कुत्तों व कौवों को भगाया. साथ ही कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी लोकल पुलिस को दी. लेकिन कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं आया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: bhadohi mother threw her baby varanasi

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *