इन कॉलेजों में अब जिओ देगी फ्री-वाई फाई की सुविधा ….

रिलायंस जियो पुरे फ्री फ़ोन की धमाकेदार ऑफर के बाद कॉलेज के छात्रों के लिए नया तोहफा लेन की तयारी कर रहा है. रिलायंस जियो अब देशभर में कॉलेज छात्रों को फ्री वाई-फाई सर्विस देना चाहता है. हिंदुस्तान टाइम्स से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इस संबंध में मानव संसाधन विकास मंत्रालय को एक प्रस्ताव भी दिया है. हालाँकि इस प्रस्ताव पर अभी मंत्रालय द्वारा विचारकर फैसला लिया जाना बाकी है.

इया मामले में अधिकारियों का यह भी कहना है कि ऐसे किसी भी प्रस्ताव को टेंडर प्रॉसेस के जरिए लाया जाएगा. उन्होंने बताया की बीते महीने एचआरडी मंत्रालय को यह प्रस्ताव मिला था जिसके तहत रिलायंस जियो ने 38 हजार कॉलेज (तकनीकी एवं गैर-तकनीकी) में फ्री वाई-फाई कनेक्टिविटी देने की बात कही है.

बता दें की मंत्रालय को पहली बार ऐसा कोई प्रस्ताव मिला है. ऐसे में जाहिर है की सरकार सभी को एक बराबरी का मौका देना चाहेगी. मिली जानकारी के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा कि रिलायंस ने इस प्रॉजेक्ट के लिए किसी भी प्रकार का पैसा चार्ज नहीं करेगी. मगर दूसरों को बराबरी का मौका दिए बिना इसे मंजूर नहीं किया जा सकता.

बताया यह भी जा रहा की इसके लिए एक टेंडर निकाला जाएगा ताकी पारदर्षी तरीके से चयन किया जा सके. आपको याद दिला दें की मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी हाल ही में 38 यूनिवर्सिटी में 31 अगस्त तक वाई-फाई देने की बात कही थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article विधानसभा में समानांतर सदन बनाए जाने पर स्पीकर ह्रदयनारायण दीक्षित ने दिया बड़ा बयान!

Next Article » आपसी मतभेद के बीच भी रामगोपाल ने मुलायम को अपने पास देख उठाया यह बड़ा कदम!

Tagged with: free wifi hrd minister mukesh ambani

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *