सपा के इस सबसे बड़े राज को जान चौंक जांएगे आप, इनके इशारे पर खेला गया अखिलेश के साथ यह सारा खेल


यूपी की सत्ताधारी पार्टी सपा में चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश यादव के बीच का अबतक का सबसे बड़ा अनसुना सच उजागर हुआ है. जिसे जानने के बाद राजनीति से जुड़े कई लोग चौंक सकते हैं. आपको बता दें कि सपा के बड़े नेता और विधानपरिषद सदस्य उदयवीर सिंह ने कहा है कि सपा मुखिया मुलायम की दूसरी पत्नी ही मुख्यमंत्री अखिलेश के खिलाफ साजिश रच रही हैं. जबकि उदयवीर का यह भी कहना है कि वर्ष 2012 से ही अखिलेश की सौतेली मां और उनके चाचा शिवपाल यादव उन्हें सियासी नुकसान पहुँचाने का काम करने मे लगे हैं.


आपको बता दें कि एमएलसी ने इन बातों के साथ और भी कई बातें को सपा मुखिया को एक पत्र लिखकर बताया. उदयवीर ने अपने पत्र में मुलायम को सचेत करते हुए लिखा ‘जब यह बात सामने आई कि आप अखिलेश को सीएम बनाना चाहते हैं, तब से ही परिवार में उनके खिलाफ साजिश शुरू हो गई. हालांकि, इस पूरी साजिश में अखिलेश की सौतेली मां रहीं।. शिवपाल यादव ने अखिलेश की सौतेली मां को आगे करना शुरू किया ताकि अखिलेश को मुख्मंत्री बनने से रोका जा सके. इसके लिए उन्होंने पार्टी के सीनियर नेताओं से संपर्क साधना शुरू कर दिया था.’

उदयवीर ने अपने पत्र में अखिलेश को सारे अधिकार मिलने की मांग करते हुए लिखा ‘जब आप प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब फैसले खुद लेते थे. इसमें किसी का हस्तक्षेप नहीं चलता था. ऐसी ही स्थिति अखिलेश के साथ भी होनी चाहिए. आप अखिलेश यादव जी को पूरी ताकत दीजिए.’ इसके अलावा समाजवादी पार्टी अखिलेश के लिए लेटर बम फोड़ने वाले उदयवीर सिंह ने सपा सुप्रिमो से अखिलेश को समाजवादी पार्टी का राष्ट्राध्यक्ष बनाने की भी मांग की है. जबकि उनका यह भी आरोप है कि पार्टी कुछ वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री अखिलेश से निजी ईर्ष्या रखते है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp mlc udayveer singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *