सपा मुखिया ने बरेली में की अखिलेश की तारीफ, इनपर छोड़े आरोपो के तीर!


सपा मूखिया मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अपने बरेली रैली के संबोधन में मुख्यमंत्री अखिलेश के अगुवाई में चलाने वाली सरकार की जमकर तारीफ की. मंडलीय सम्मेलन में उमड़ी भीड़ और मौजूद सभी दिग्गज नेताओं ने उनके इस बात का समर्थन किया और तालियां बजाई. इस मौके पर सपा मुखिया ने कहा, “सपा सरकार ने यूपी में इलाज मुफ्त किया. सपा सरकार ने हर वर्ग का विकास किया. सपा में सभी के साथ समान व्यवहार होता है. सपा जनता के लिए काम करने वाली पार्टी हैं. सरकार जनता को परेशान करने के लिए नही होती हैं.सपा सरकार ने घोषणा पत्र के सभी वादे पूरे कर दिए.”


इसके अलावा उन्होंने इस मौके पर बीजेपी सरकार पर जमकर आरोपो के तीर भी छोड़े. उन्होंने कहा, “केन्द्र ने किसानो को 15 लाख देने को कहा था. केन्द्र सरकार ने अपना वादा पूरा नही किया. बीजेपी झूठ बोलने में नम्बर एक पर है. सपा की करनी और कथनी में भेद नहीं है. जनता से किए वादे निभाना चाहिए. नोटबंदी से लोगों का बहुत नुकसान हुआ. नोटबंदी से कई लोगों की मौत हुई. बीजेपी ने देश को पीछे ढकेला. बीजेपी ने जनता से किए वादे पूरे नही किए. नोट बदलने का कोई मतलब नहीं था. कालाधन रखने वालों पर फर्क नहीं है. परेशानियो का जनता जवाब देगी.”

सपा मखिया ने यह भी कहा, “हम अंग्रेजी की अनिवार्यता के खिलाफ हैं, हम अंग्रेजी के खिलाफ नहीं हैं. हिन्दी-उर्दू भाषा सगी बहनो की तरह है.हम भाषा और धर्म के नाम पर बंटवारा नहीं चाहते हैं.” नोट बदी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा, “बीजेपी की नीति से किसान और व्यापारी परेशान हो रहे हैं. नए नोट तो बैंको और एटीएम मे है ही नहीं. नोट बदलने की क्या जरूरत थी. बीजेपी बताए नए नोट छपे ही नहीं. पुराने अचानक बंद किए. किसान-व्यापारी सगे भाई की तरह है. किसान बीज और खाद के लिए परेशान है. नोटबंदी से हर कोई परेशान है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: barely visit

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *