1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में बीजेपी इस बड़े नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार…


कोलकाता के दम दम हवाईअड्डे से एक करोड़ रुपए की जालसाजी करने के आरोप में पुलिस ने बीजेपी नेता अनुपम दत्ता को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें की पुलिस ने अनुपम दत्ता पर जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. इसक शिकायत दिप्ती सेन ने करवाई थी.

दिप्ती सेन के कहे अनुसार उसने अपनी जमीन एक तीसरे व्यक्ति मधुसुदन चक्रबर्ती के द्वारा बेची थी, जिसे दत्ता ने सेन से मिलवाया था. इस मामले में दम दम के डीसी संतोष पांडे ने बताया फिलहाल मधुसुदन को इस केस में बेल मिल चुकी है और वह बाहर है. दिप्ती ने 3 जुलाई को दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्त कराई थी.

मिली जानकारी अनुसार दिप्ती अपनी बहन बानी डे की मृत्यु के बाद उसका घर बेचना चाहती थी. इसी दौरान उसका संपर्क अनुपम दत्ता हुई. जिसके बाद दत्ता ने दिप्ती की मुलाकात मधुसुदन से कराई. मधुसुदन ने दिप्ती से कहा कि आपकी बहन ने मरने से पहले आपके नाम जमीन प्रोबेट नहीं कराई है. इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में मृतक की आखिरी विल को रजिस्टर कराना होता है. मधुसुदन ने दिप्ती से कहा कि कानूनी तौर पर यह लीगल नहीं है लेकिन आप चिंता मत करो इस जमीन को बेचने के लिए जो भी जरुरी कागजात लगेंगे उसका इंतजाम वह खुद करा देगा.

जानकारी अनुसार इस जमीन का सौदा दिप्ती और मधुसूदन के बीच 1.1 करोड़ रुपए में हुआ लेकिन मधुसूदन ने दिप्ती को केवल 69 लाख रुपए ही. इसके साथ ही उसने दिप्ती पर आरोप लगाया कि उसने जालसाजी के साथ अपनी बहन का घर बेचा था. दिप्ती को जब पूरे पैसे नहीं मिले तो उसने दत्ता और मधुसूदन के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

हालाँकि अनुपम दत्त को इस केस में पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया है. कोर्ट में पेशी के दौरान दत्ता ने मीडिया से कहा कि यह एक राजनीतिक षड़यंत्र है. मुझे केवल फंसाया जा रहा है और सभी जानते है कि क्यों अभी कुछ भी कहने का यह सही समय नहीं है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: aupam dutt bjp leader

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *