ब्रेकिंग: मायावती को मिली बड़ी सफलता ये दोनों विधायक बसपा में हुए शामिल!


बहुजन समाज पार्टी की प्रदेश में करारी हार के बाद पहली बार पार्टी के अंदर जश्न का माहौल बना हुआ है. हलांकि हार के बाद बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने evm पर दोस लगाया था. गुरूवार को बहुजन समाज पार्टी की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में evm के खिलाफ याचिका भी दायर कर दिया गया है. याचिका में मांग किया गया है कि evm के बजाय वोटिंग वैलेट पेपर से कराया जाय. अगर evm से ही कराना है तो वीवी पैड हर जगह लगायें जाएं. यह याचिका बीएसपी महासचिव अम्बेद राजन ने दाखिल किया है.

आपको बता दे कि बसपा के टिकट पर दलित नेता दद्दू प्रसाद तीन बार विधायक रहे और पूर्ववर्ती मायावती सरकार में वह ग्राम्य विकास मंत्री भी रह चुके हैं. 2012 के चुनाव में बसपा ने दद्दू प्रसाद की जगह चंद्रभान पटेल को टिकट दिया था और वह चुनाव जीते भी. इसी बीच दद्दू प्रसाद ने नई पार्टी ‘बहुजन मुक्ति पार्टी’ (बीएमपी) बनाई और इस बार वह मानिकपुर सीट से खुद की पार्टी से चुनाव लड़ गये और जीत भी हासिल कर लिया.

अब इन दोनों दिग्गजों यानी की विधायक दद्दू प्रसाद,और पूर्व राज्यसभा सांसद ईशम सिंह की बीएसपी सुप्रीमो के निर्देश पर पार्टी के अंदर वापसी हो गई है. यह जानकारी बसपा के तरफ से प्रेस कांफ्रेंस जारी कर दिया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ब्रेकिंग: उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने छात्रों को दिया बड़ा तोहफा कहा..!

Next Article » ब्रेकिंग: किसानों के लिए एकबार फिर दरियादिल बने सीएम योगी प्रदेश के अधिकारीयों को दिया यह निर्देश!

Tagged with: BSP up

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *