पत्रकार पर केस कर फंसी डीएम चन्द्रकला!


बुलंदशहर की डीएम चंद्रकला पत्रकारों पर केस करना भारी पर सकता है. कई राजनेताओ और संगठनों ने डीएम के इस कदम पर सवाल उठा रहे है. इसे प्रसाशन की तानाशाही कहा जा रहा है. मामला चंद्रकला द्वारा सेल्फी लेने पर युवक को जेल भेजे जाने की खबर छापने पर पत्रकारों पर मुकदमा और जागरण पत्रकार के साथ अमर्यादित भाषा के इस्तेमाल से जुड़ा हुआ है.

बुलंदशहर के कई हिस्सों में प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होता रहा. युवा रालोद के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन किया वहीं लोगो ने कहा कि प्रशासन तानाशाही पर उतर आया है. मीडिया के सही खबर छापने पर भी पत्रकारों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं.

शुक्रवार को युवा रालोद के कार्यकर्ता एवं अन्य युवाओं ने प्रशासन द्वारा मीडिया पर दर्ज किए गए मुकदमे का विरोध किया। कहा कि प्रशासन की बुद्धि ने काम करना बंद कर दिया है। प्रशासन जिस तरह से तानाशाही दिखा रहा है और एक सही खबर लिखने पर मीडिया के पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज कर रहा है.

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने भी कदमा वापस नहीं लिया तो आंदोलन की धमकी दी है. कई और संगठनों ने मीडिया पर हुए इस करवाई का विरोध कर रहे है. भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज कर लोकतंत्र का गला घोंटना और प्रशासन की तानाशाही है.

कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष इदरीस का कहना है कि किसी भी घटना के होने के बाद उसे प्रकाशित करना पत्रकारों का काम है। अपने पद का दुरुपयोग कर पत्रकारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराना तानाशाही का प्रतीक है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: dm chandrakala dm chandrakala selfie dm fir on reporter protest against dm chandrakala