सपा नहीं बल्कि राजा भैया अगला ठिकाना हो सकता ही यह बड़ी पार्टी!

file photo


लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव हारने के बाद समाजवादी पार्टी को एक और झटका लग सकता है. कहा जा रहा है कि अखिलेश सरकार में कद्दावर मंत्री रह चुके एक बाहुबली नेता भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. कहा जा रहा है कि अखिलेश और मुलायम के करीबी माने जाने वाले इस नेता ने बीजेपी के कई बड़े लीडर्स से मुलाकात भी की है. जबकि बीजेपी से जुड़े कुछ सूत्र तो यह भी कह रहे हैं कि वो कुछ दिनों में बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे.

बता दें कि सपा सरकार में मंत्री रहे इस नेता का नाम रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया हैं. जिनकी बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों की चर्चा जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक कार्यक्रम में भी रजा भैया मौजूद थे. सबसे बड़ी बात तो यह है कि पूर्व पीएम चंद्रशेखर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में वो सीएम योगी के ठीक बगल में बैठे थे. जबकि इससे पहले राजा भैया कई मौको पर सीएम योगी की खुलकर तारीफ भी कर चुके हैं.

जिसके कारण भी राजा भैया के बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चा काफी तेज हो गई है. हालांकि सपा से सरकार से पहले 1997 की कल्याण सिंह की सरकार में भी राजा भैया मंत्री रह चुके हैं. यह कहा जाता है कि अपने विधानसभा क्षेत्र के अलावा राजा भैया का अपने आसपास के विधानसभा सीटों पर अच्छा प्रभाव है. शायद यही वजह है कि वो अभी तक जीतते आये हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: raja bhaya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *