अखिलेश पर शिवपाल का सुख हुआ नरम, उन्हें दी यह बड़ी सलाह!


समाजवादी पार्टी में बदलाव के संकेत मिलने लगे हैं. कहा जा रहा है कि मुलायम के हाथों में समाजवादी पार्टी की सत्ता आ सकती है. क्योंकि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा किये हुए उनके वादे को बार बार याद दिलाया जा रहा. अखिलेश ने कहा था चुनाव होने के बाद वो अपने पिता मुलायम सिंह के हाथों में सपा की कमान सौंप देंगे. जिससे यह उम्मीद की जा रही कि अखिलेश अपने वादे से नहीं मुकर सकते हैं.

जबकि अब एक बार फिर से पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मुलायम सिंह के हाथों में सौंपने की मांग की है. साथ ही इस बार अखिलेश प्रति उनका रुख भी नर्म दिखा है. बताया जा रहा है शिवपाल कल मैनपुरी में एक शादी समारोह में शामिल होने आये थे.

जहां उन्होंने अखिलेश को परिवार वालों के साथ बैठकर बात करने की सलाह दी. शिवपाल ने कहा, ‘अखिलेश नेता जी को संगठन की सत्ता सौंपकर अपना वादा निभाए. साथ ही वो परिवार से मिलकर बात करें.’ इसके साथ ही शिवपाल ने सपा को विधानसभा में हार का सामाना करने पर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘अखिलेश ने बात नहीं मानी इसलिए फेल हो गयें.’



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *