इस मसहूर सपा नेता के साथ हुआ बड़ा हादसा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती



समाजवादी पार्टी नेता और सपा सुप्रीमों मुलायम के चहिते नेता महेंद्र बहादुर बच्चा के साथ कल एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें वो बूरी तरह से घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ताजा जानकारी के अनुसार बहादुर का ईलाज तो चला रहा है पर डॉक्टरों के मुताबिक इनकी हालात गम्भीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि बुधवार को देर शाम महेंद्र बहादुर बच्चा किसी काम से अपने गाड़ी से कहीं जा रहें थे. इस दौरान उनकी गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई, जिसके कारण उन्हें गंभीर चौटें आई है. सूत्रों के अनुसार बहादुर के साथ यह घटना फतेहपुर जिलें के बिंदकी के चौडगारा मार्ग पर हुई.

बता दें कि महेंद्र बहादुर बिंदकी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी व सपा के वरिष्ठ नेता है और इस क्षेत्र में इनके काफी समर्थक भी है, जिसके कारण इनके साथ हुए इस हादसें की खबर मिलते ही यहां के लोगों के बिच मातम का माहौल है. साथ ही बहादुर के तमाम समर्थक इनकी लम्बी उम्र की कमाना करने में लगे हुए हैं.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]


साभार: प्रदेश18

Tagged with: admitted in hospiatal bindki get road accident hatehpur injured mahendra bahdur bachha samajvadi party leader