अब अखिलेश के इस विधायक को भी मिली यह बड़ी धमकी ‘कार्रवाई करी तो जान से मरवा दूंगा’


यूपी में अपराधियों का मन इस कदर बढ़ गया हैं कि वो अब नेता और विधायक के गदर्न तक भी अपने हाथों को पहुँचाने से बाज नहीं आ रहे हैं. अबकी बार चंदौसी से समाजवादी पार्टी विधायक लक्ष्मी गौतम पर धमकी दी गई हैं. कथित रूप से धमकी देने वाले शख्स ने उनके निजी ऑडियों क्लिप इंटरनेट पर वायरल करने की बात कहते हुए उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की हैं. हालांकि गौतम ने इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी एनकेएस चौधरी से कर दी है.


सूत्रों के मुताबिक इस मामले की जाँच एडीएम को सौंपी गई दी गई है. विधायक का यह कहना है कि उन्हें यह धमकी उनके ही जिलें में तैनात एक खंड शिक्षा अधिकारी ने दिया है. आपको बता दें कि चंदौसी के सुरक्षित सीट से विधायक लक्ष्मी गौतम को जिस अधिकारी ने धमकाया वो यादव जाति से हैं जबकि गौतम दलित समाज से आती हैं.

लक्ष्मी गौतम ने जिस अधिकारी पर आरोप लगाया हैं उसका नाम कोमल यादव है. बताया जा रहा है कि कोमल को चंदौसी विधायक ने फोन करके बच्चों की ड्रेस वितरण में धांधली को लेकर कुछ सवाल किया लेकिन इसका सही जवाब न देकर कोमल भड़क गए और लक्ष्मी गौतम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के साथ ही जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने लगे.


इसके साथ ही विधायक यह भी आरोप है कि कोमल यादव ने उनके बिच हुई बात को रिकॉर्ड कर लिया है और उन्हें ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया कोमल ने धमकी हुए विधायक से यह कहा ‘मेरे पास नहीं आई तो फोन पर हुई बातचीत को इंटरनेट पर डलवाकर तेरी छवि खराब कर दूंगा’. विधायक ने जिलाधिकारी दिए अपने शिकायती पत्र में यह भी लिखा कि कोमल यादव ने उन्हें धमकी देते हुए यह भी कहा है कि ‘कोई कार्रवाई करी तो जान से मरवा दूंगा.’

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: samajvadi party mla lakshmi gautam

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *