समाजवादी के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने किया बड़ा ऐलान, कैदियों की हुई चांदी



समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि 101 कैदियों को अनुकंपा पर जेल से छोड़ा जाएगा. बता दें कि कल यूपी के विकास पुरुष यानी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन था. इसी अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता ने कैदियों के हित में यह घोषणा की है. जिसके बाद प्रदेश के जेल में बंद सभी कैदियों और उनके परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई है. इसके साथ ही पुरे यूपी के लोगों ने भी सपा सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है.

इसके अलावा सीएम अखिलेश यादव के जन्मदिन पर ही 11 कैदी रिहा कर दिए गएं है. ये सारे कैदी बिना टिकट पकड़े गए थे. जिसके बाद इन्हें सजा के रूप में गोरखपुर जिला कारावास में लाकर बंद कर दिया गया था. उधर यूपी राज्यपाल राम नाईक ने भी 42 बुजुर्ग और बीमार बंदियों को जेलों से रिहा करने का आदेश दिया है. जिन्हें भी जल्द ही छोड़ा जाएगा.

बताया जा रहा है कि एक जुलाई को सीएम अखिलेश यादव का जन्मदिन था. जिसे बहुत ही धूमधाम से मनाया गया. उनके जन्मदिन पर आशियाना में रोजा इफ्तार के बाद 43 किलो का काटा गया. साथ ही प्रदेश के तमाम सपा कार्यालय में अखिलेश की जन्मदिन को पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया गया और उनके लिए यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में जीत के साथ लम्बी उम्र की कमाना की गई.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 11 Prisoners 43 kg cake sp leader rajendra chaudhary up governor ram naaik

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *