इस सपा विधायक की गुंडई आई सातवें असमान पर, डरकर डॉक्टर ने दिया इस्तीफा

Flipkart पर चल रहा है, Freedom Sale, उठायें फायदा. क्लिक करें

एक तो पहले से ही सपा नेताओं के करनामों को लेकर अखिलेश सरकार को तमाम सियासी दलों द्वारा कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की जा रही है. उस पर अब यूपी के कानपुर जिलें से समाजवादी पार्टी के एक और विधायक की करतूत के वजह से पूरी सपा सरकार की जगहसाई हुई है. इस सपा विधायक का नाम है इरफान सोलंकी जो रक्तदान करने आए थे पर किसी बात को लेकर वहां मौजूद डॉक्टरों को ही अपनी दबंगई दिखाने लगे और उनसे बतमीजी भी की.


बताया जा रहा है कि जिलें के उर्सला अस्पताल में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया है. सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी वहीं पर रक्तदान करन आए थे. इसी दौरान जब डॉक्टरों ने रक्तदान करने से पहले के फॉर्म जिसमें रक्तदान करने वाले का पूरा डिटेल्स होता है, उसे भरने के लिए कहा तो वों बिल्कुल ही भड़क गए और वहां मौजूद डॉक्टरों के सामने गुंडई करने लगे. साथ ही गुस्से में आकर सपा विधायक ने रक्तदान शिविर के डॉक्टरों के लिए अभद्रत भाषा का प्रयोग भी किया.

सपा विधायक के इस हरकत के बाद डॉक्टरों में काफी दहशत फ़ैल गया है. जबकी इरफ़ान सोलंकी की दबंगई से डरकर वहां कार्यरत एक डॉक्टर शशिकांत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. यह कदम उठाते हुए डॉक्टर शशिकांत ने अपने सीनियर को यह बताया है कि,’में ऐसे माहौल में काम नही कर सकता हूँ इसलिए में अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूँ.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

« Previous Article मायावती के पार्टी में शामिल हुए कोंग्रेस के तीन विधायक, एक बार फिर बसपा आई फ्रंटफुट पर

Next Article » झटका के बाद मौर्य की हुई चांदी, दुसरे दलों के कई विधायक ज्वाइन करेंगे बीजेपी

Tagged with: blood donation camp samajvadi party mla irfan solanky-