बड़ी खबर: समाजवादी पार्टी के इस कद्दावर नेता पर होगी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई!
अखिलेश ने इन्हें आखिर दे ही दी बड़ी चुनौती, कहा आप में हिम्मत है तो….!
बीजेपी के इस विधायक के साथ हुआ बड़ा हादसा! कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम….!

बिग ब्रेकिंग: देश के अगले राष्ट्रपति होंगे ये दिग्गज नेता!


देश के वर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कार्यकाल इसी साल 25 जुलाई को समाप्त हो रहा है, इससे पहले ही देश में नए राष्ट्रपति का चुनाव होना है. जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा सर चढ़ कर बोल रहा है. जिसे लेकर कभी मिडिया में लाल कृष्ण आडवानी तो कभी संघ प्रमुख मोहन भागवत, और नीतीश कुमार का नाम राष्ट्रपति पद के लिए जोरों पर उछाल मार रहा है.

इन सब के बीच बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिव सेना ने अलग राग अल्पा दिया है. शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि विपक्ष पार्टिया पवार के नाम पर सहमती जताती है तो पार्टी के हमरे पार्टी के नेता उद्धव ठाकरे इस चर्चा में शामिल हो सकते है. आपको बता दे कि खबरों के मुताबिक लेफ्ट, कांग्रेस और जेडीयू समेत कई विपक्षी पार्टियां भी शरद पवार को राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ साझा उम्मीदवार के तौर पर उतारने की सोच रही हैं.

अगर ऐसा होता है तो देश के अगले राष्ट्रपति शरद पवार बन सकते है. गौरतलब है कि मोदी सरकार ने हाल ही में एनसीपी नेता शरद पवार को पद्म विभूषण से नवाजा है. खास बात ये भी है कि शिवसेना इससे पहले भी 2 बार राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दे चुका है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: sanjay raawat

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *