राहुल गांधी के खाट सभा में जा रहे युवा कांग्रेसीयों के साथ हुआ बड़ा हादसा


असरक नकी,अमेठी. कोंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की खाट सभा में भाग लेने जा रहे कई युवा कांग्रेसियों के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के साथ हुए इस बड़ी दुर्घटना ने में कई नवयुवको गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि मौके पर मौजूद युवा कांग्रेसियों के काफिले में अन्य युवको की मदद से सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुँचाया गया.


जानकारी के मुताबिक गौरीगंज मार्ग पर अठेहा जमालपुर के पास वाहन के अनयंत्रित होने से वाहन गहरे खाई में जा पहुंचा. जिसमे वाहन में सवार दीपक मिश्रा, कुक्कु मिश्रा सहित एक अन्य युवा कांग्रेसी कार्यकर्त्ता वाहन के खाई में जाने से काफी चोटिल हो गए. जिसके बाद काफिले में साथ चल रहे दूसरे वाहन पर सवार युवा कांग्रेसियो ने सभी चोटिलो को अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा हैं.

बता दें कि युवा कांग्रेसियों का काफिला लालगंज में आयोजित राहुल गाँधी की खाट सभा में शामिल होने जा रहा था. इस काफिले कई युवा कांग्रेसी मौजूद थे. कहा जा रहा है कि इस काफिले में आगे चल रहे वाहन में मोहम्मद मुस्लिम सुपुत्र वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हाजी मोहम्मद नईम, उत्तम सिंह, फ़िरोज़ आलम, राजभर मिश्रा,मो मारूफ़,गुफरान अहमद आदि कांग्रेसी कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: amethi rahul gandhi khat sbha youth congress leaders

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *