Breaking News
June 18, 2016 - यूपी के इन सांसदों को मोदी सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, इनमें योगी भी है शामिल
June 17, 2016 - पार्टी से गद्दारी करने वाले नेताओं पर लगाम लगाने के लिए सपा ने उठाया यह बड़ा कदम
June 17, 2016 - बीजेपी का एक और दिग्गज नेता सपा में शामिल
June 17, 2016 - बीजेपी की बढ़ी परेशानी, अखिलेश सरकार की यह टीम करेगी कैराना मामले की जांच
June 17, 2016 - सपा ने जारी की अपने बचे हुए प्रत्याशीयों की लिस्ट

यह शक्स लिखता था राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के नाम पर जिला प्रशासन को पत्र


एजेंसी: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री सहित केंद्र सरकार के अफसरों के नाम से जिला प्रशासन को पत्र लिखने तथा कार्रवाई के लिए दबाव बनाने के मामले में सीबीआई नई दिल्ली की टीम ने शुक्रवार को बलिया में छापेमारी की. जिसके बाद सीबीआई टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र के जेपी नगर मुहल्ले में आरोपी सुरेंद्र कुमार गुप्ता के आवास को खंगाला और उसे पकड़ लिया.


शहर कोतवाली क्षेत्र के जेपी नगर निवासी सुरेंद्र कुमार गुप्ता की दुकान रोडवेज तिराहे के समीप स्थित ओवर ब्रिज के नीचे है. अतिक्रमण हटाने के दौरान अन्य दुकानों के साथ ही उसकी दुकान भी हटा दी गई थी. जानकारी के मुताबिक इसके बाद सुरेंद्र कुमार पहले तो स्वयं गुहार लगाता रहा. लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो उसने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के फर्जी पत्र लिखकर जिला प्रशासन के अधिकारियों पर दबाव बनाया. इन पत्रों में अधिकारियों से अतिक्रमण न हटाने को कहा गया है.

सूत्रों के अनुसार इस मामले में सीबीआई टीम ने आरोपी सुरेंद्र कुमार गुप्ता के विरूद्ध 419, 511, 170, 467, 471 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दिया. इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह सीबीआई टीम के इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने आरोपी के घर छापेमारी कर लैपटाप तथा पेन ड्राइव अपने कब्जे में ले लिया.

सीबीआई के इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र कुमार को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. उसे दिल्ली स्थित कार्यालय पर 17 जून को बुलाया गया है. सुरेंद्र कुमार ने इस संबंध में बताया कि सभी पत्र असली हैं और सीबीआई उसे मामले में फंसा रही है. इस बाबत एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि इस तरह के मामले की मुझे जानकारी नहीं है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: a man arrested by police district administration new delhi cbi team wrote letters on the name of president and pm of india

Related Articles

  • लखनऊ के बच्चों को मिलेगी बड़ी राहत, जिला प्रशासन ने लिया बड़ा निर्णय

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *