बसपा के एक बड़े नेता ने ब्राह्मणों की तुलना इस गंदे जानवर से की


मायावती की पार्टी बसपा के एक नेता ने मर्यादा को ताक पर रखते हुए ब्राहमणों को लेकर एक विवादित पोस्ट को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. देवरिया के बीएसपी नेता ने फेसबुक पर एक कमेन्ट को पोस्ट किया है जिसमे उसने ब्राह्मणों को सूअरों का झुंड बताया है. इस शर्मनाक टिप्पणी को जिलें के सलेमपुर विधानसभा क्षेत्र के बसपा अध्यक्ष संजय भारती ने फेसबुुक पर लिखा है. जिसके बाद से पूरी यूपी की सियासत गर्मा गई है.


बता दें कि भारती में अपने हाथ से एक पोस्ट लिखकर उसे फेसबुक पर पोस्ट किया. जिसमे उन्होंने लिखा था कि ब्राहमण शब्द का मतलब होता है सूअरों का झुंड. बसपा नेता ने संधि-विच्छेद करते हुए यह लिखा था कि ब्राहमण का अर्थ- ‘ब्राह+मण = सुुअरों का झुंड’. उनके अनुसार ब्राह का अर्थ होता है सुअर जबकि मण का अर्थ होता है झुंड.

इसके अलावा उनके पोस्ट में यह भी लिखा हुआ था कि ‘क्योंकि विष्णु ने एक बार ब्राह का रूप यानी सुअर धारण किया था इसी कारण उनको इसका अवतार माना जाता है’. भारती की यह पोस्ट हांलाकि सोशल मीडिया में वायरल हो चूकी है. साथ ही इस आपत्तिजनक पोस्ट के बाद पुरे सियासी खेमे में बबाल मंचा हुआ है. लेकिन बसपा के बड़े नेताओं कहना है की उन्हें इस पोस्ट की कोई जानकारी नहीं हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: brahmins are bunch of pig bsp leader from devariya facebook comment social media

Related Articles

2 Comments

  1. M R Iyengar June 13, 2016 at 8:19 am
    Reply

    जनाब , ब्राह का अर्थ क्य.ा होता है मुझे तो नहीं पता पर सुअर को ब्राह नहीं वराह कहते हैं. उन नेैता कोसइकतनी सीख तो देदी जाए… बाकी बाद में…

  2. Yogendra Sharma June 13, 2016 at 11:17 am
    Reply

    manu smriti ke anusaar,
    jaisa manushy dhyaan ( sochata ) karta hai,
    vaisaa hi boltaa hai,
    jaisaa boltaa hai vaisaa hi karma kartaa hai
    jaisaa karm kartaa hai,
    vaisaa hi fal ( parinaam ) paataa hai.
    in ashikshtoon ko bolney do, murkh kisi ka bhi apmaan kar saktaa hai.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *