कटियार ने बीजेपी के इस सांसद पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप, पार्टी से बाहर किये…!

bjp-flag

file photo


उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी के एक फायर ब्रांड नेता और सांसद पर पार्टी निर्देशों का उल्लंघन करने और अनुशासनहीनता का आरोप लगा है. साथ ही उनको नोटिस भी जारी किया गया है. इस आरोप के तहत यह कहा गया है कि बीजेपी सांसद विपक्षियों के कार्यक्रम में शामिल हो जाते हैं और उन्हें पार्टी की दिला देते हैं. खुद पर लगे आरोप के बाद सांसद ने पार्टी से बाहर किये जाने को लेकर चुनौती भी दे डाली हैं. उन्होंने कहा है कि नोटिस क्यों देते हैं, अगर हिम्मत है तो पार्टी से निकाल दें.

जबकि उन्होंने कोई नोटिस मिलने से इंकार भी किया है. कहा जा रहा है कि प्रांतीय संगठन के निर्देश पर जारी किये नोटिस में सांसद से यह पूछा गया है कि एक हफ्ते में बताएं कि किन परिस्थितियों में मेंबरशिप प्रोग्राम कराया गया. बता दें कि यह आरोप बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज पर लगा है. साक्षी पर आरोप बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार ने लगाया है.

उन्होंने कहा है, “पार्टी नेतृत्व ने रिप्र‍िजेंटेटिव्स पर नई सदस्यता ग्रहण करने पर 6 महीने के लिए रोक लगाई है. इसके बाद भी सांसद विपक्ष में रहे लोगों के होने वाले प्रोग्रामों में जाकर उन्हें मेंबरशिप दिला रहे हैं. ये गलत है. 16 मई को नवाबगंज ब्लॉक के एक प्रोग्राम में सपा में रहे ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह और उनके तमाम सहयोगियों को पार्टी की मेंबरशिप दिलाई गई, जो पार्टी के निर्देशों का उल्लंघन है और ये अनुशासनहीनता की कैटेगरी में आता है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *