रामगोपाल का अपनों पर वार, कहा अभी भी….!

ramgopal yadav


सतीश,उत्तरप्रदेश: समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा के सदस्य प्रो.रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव के द्वारा बनाए जाने वाले नई पार्टी को लेकर अपने बयान में कहा है कि पार्टी बनाना कोई आसान काम नहीं है और अगर पार्टी बना भी लेते हैं तो उसका संचालन करना आसान नहीं होगा. शिवपाल अभी हवा में उड़ रहे है क्योंकि 98 फीसदी से अधिक पार्टी कार्यकर्ता अभी भी अखिलेश यादव के साथ है.

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और परिवार के सभी सदस्य नेता जी का बेहद सम्मान करते हैं और करते रहेंगे. उन्होंने ये बातें पार्टी की जिला कार्यसमिति की समीक्षा बैठक में कहीं. इस दौरान रामगोपाल यादव ने वर्त्तमान योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी अभी अनुभवहीन है और 30 दिन की सरकार में 300 फीसदी अपराधो में इजाफा हुई है और अगर कानून व्यवस्था इसी तरह चलती रही तो सपा एकदिन सड़क पर उतरेगी और साथ ही उन्होंने योगी को कहा कि आँखे बंद कर सरकार न चलाए.

इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जब योदी सांसद थे तब बहुत भाषण देते थे लेकिन जब से सीएम बने हैं तब से राम मंदिर के ऊपर एक शब्द भी नही बोला. उन्होंने अपने पार्टी का बचाव करते हुए कहा कि इतने विवाद के बाद भी सपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सुरक्षित है और कई राजनीतिक पार्टी ऐसे है जो बिखर गए.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *