अपराधियों ने बीजेपी के इस बड़े नेता को बनाया निशाना, दागी तीन गोलियां!

bjp flags


बरेली: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से कानून की धज्जियां उड़ाते हुए बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी के एक बड़े नेता को ही अपना निशाना बना लिया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को देर शाम कुछ बदमाशों ने उनपर तीन गोलियां दाग दी. बरेली के पडरी रोड स्थ‍ित क्यूनाशादीपुर गांव हुए इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक गोली बीजेपी नेता के पेट में लगी और दूसरी हाथ में. जबकि तीसरी गोली उनके पैर में मारी गई है.

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर आई और बीजेपी नेता को एंबुलेंस से अस्पताल पहुँचाया. जिस नेता के साथ यह घटना हुई है उनका नाम रईस अहमद हैं. वो देवचरा के रहने वाले हैं और बीजेपी माइनॉरिटी सेल के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट हैं. सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को राईस मील पर आये कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई. मामले को बढ़ता देख रईस वहां से बाहर निकल गये. तभी तीन अन्य लोगों ने भी मील से बाहर निकलकर रिवॉल्वर से रईस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया है. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है. उनकी हालत गम्भीर है.

इस मामले में एसपी रूरल ख्याति गर्ग ने बताया, “रईस अहमद को 7 बजे के आसपास गोली मारी गई. घटना उस समय हुई जब वो गाड़ी से घर लौट रहे थे. फिलहाल हम हमलावरों और उनके मकसद के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते. मामले की जांच की जा रही है.”

जबकि बीजेपी एमएलए अरुण कुमार ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए यह कहा, “हम डिस्ट्र‍िक्ट एडमिनिस्ट्रेशन से मामले की जांच और हमलावरों को अरेस्ट करने की मांग करेंगे.” इसके अलावा इस घटना पर सपा के डिस्ट्र‍िक्ट प्रेसिडेंट शुभलेश यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “रईस अहमद पर हमला होना ये साबित करता है कि बीजेपी यूपी में हिंसा रोकने में पूरी तरह से फेल है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *