मुलायम के बाद यूपी का यह मंत्री भी उतारेगा अपने बेटे को चुनाव में, सपा देगी इन्हें टिकट!


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम ने जहां कुछ समय पहले अपने बेटे और प्रदेश के वतर्मान सीएम अखिलेश यादव को राजनीति में लाकर जैसे सपा की परिभाषा ही बदल दी थी. तो अब वहीं अखिलेश सरकार के संसदीय कार्य मंत्री और यूपी में बड़ा मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आजम खां भी अपने बेटे को समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़वाने वाले हैं.


इस बात जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री आजम खां ने स्वार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान दी. उन्होंने जनसभा में कहा कि उनका बेटा अब्दुल्ला आज़म खान भी इस जिलें के स्वार-टांडा विधानसभा सीट से 2017 में होने वाले चुनाव में खड़ा होगा. हालांकि उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि उनका पुत्र विधानसभा चुनाव लड़े, ये उनकी मंशा है. जबकि इस बात की औपचारिक की घोषणा सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही करेंगे.

सूत्रों के मुताबतिक आजम ने इस मौके पर बिना नाम लिए राज्यसभा सांसद अमर सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री से नहीं मिलने का रोना रोने वाले पूंजीपति पर ऐसे भाव भंगिमा सूट नहीं करती हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बयान से केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी बड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सिर्फ पूंजीपतियों को बढावा दिया है और उनके हाथों की कठपुतली भी बनकर गरीबों का नुकसान कर रही है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cabinet minister ajam khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *