मोहन भागवत के इस बयान से आग बबूला हुए आजम और मायावती



कैबिनेट मंत्री आजम खान द्वारा हिन्दुओं की जनसँख्या को लेकर दिए गए बयान पर अपना विरोध जताते हुए कहा कि आरएसएस प्रमुख को मोदी पर भी 2 से ज्यादा बच्चा पैदा करने के बात को लागू करनी चाहिए. आजम का यह भी कहना है कि बीजेपी और आरएसएस के कई मामलों में दोहरा चरित्र है. जबकि राज्यसभा सांसद और बहुजन समाजवादी की मुखिया मायावती ने भी भागवत के दो से अधिक बच्चे पैदा करने वाले बयान पर अपनी नाराजगी जताया है.

बसपा सुप्रीमों ने कहा है कि आरएसएस के मुखिया हिन्दुओं को ज्यादा बच्चा पैदा करने को कह रहे है लेकिन भागवत यह बताए कि मोदी सरकार इन ज्यादा बच्चों को रोजगार कैसे दे पायेगी? जबकि देश में पहले से ही बड़े पैमाने पर बेरोजगारी है. मायावती का यह भी कहना है कि आरएसएस मुखिया लोगों को गलत सलाह दे रहे हैं.

बात दें कि बीते शनिवार की मोहन भागवत के कायर्क्रम को सम्बोधित कर थे. इस दौरान उन्होंने देश के सभी हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की अपील किया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि जब दुसरे धर्म के लोग दो से अधिक बच्चे पैदा कर रहें है तो हिन्दुओं की किसने रोका है? इस मौके पर उन्होंने हिन्दुओं के संख्या में हो रही गिरावट को लेकर यह भी कहा था कि ऐसा कोई भी कानून नहीं बना है जो हिन्दुओं को बच्चे पैदा करने से रोके.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: rss cheif mohan bhagwat

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *